स्त्री 2 में कैमियो करते नजर आएंगे अक्षय कुमार

img

विक्की, जना और बिट्टू उर्फ ​​राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की तिकड़ी को अपने शहर में एक और भयावह संकट से जूझते हुए देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जिसमें श्रद्धा कपूर भी शामिल होंगी। स्त्री 2 को लेकर दर्शकों में काफ़ी उत्सुकता है। जबकि दर्शक फ़िल्म में कुछ दिलचस्प कैमियो की भी उम्मीद कर रहे हैं, इस सूची में एक और नाम जुड़ गया है। यह कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार हैं।

अक्षय कुमार स्त्री 2 में कैमियो करेंगे, लेकिन मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है। इसके अलावा, सीन की जानकारी भी गुप्त रखी गई है। एक सूत्र ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "हां यह सच है। राजकुमार राव- श्रद्धा कपूर स्टारर इस फिल्म में अक्षय का कैमियो है। मेकर्स को लगा कि उनकी कॉमेडी टाइमिंग लाजवाब है और कुछ मिनटों के लिए भी उनकी मौजूदगी उस खास सीक्वेंस को और बेहतर बना देगी।"

दर्शकों को पता होगा कि वरुण धवन भेड़िया के रूप में एक संक्षिप्त भूमिका में दिखाई देंगे क्योंकि वह दिनेश विजान की महत्वाकांक्षी हॉरर कॉमेडी दुनिया का हिस्सा हैं। उनके अलावा, फिल्म से तमन्ना भाटिया की एक क्लिप वायरल हुई है, जो आगे दिखाती है कि अभिनेत्री भी आगामी उद्यम में एक कैमियो है।

स्त्री 2 और अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में भिड़ेंगी
2018 की फ्रैंचाइज़ की वापसी को चिह्नित करते हुए, स्त्री 2 में चंदेरी के ग्रामीणों को एक और भयावह संकट से जूझते हुए दिखाया जाएगा। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। दिलचस्प बात यह है कि अक्षय कुमार अभिनीत एक और कॉमेडी फिल्म खेल खेल में भी उसी दिन रिलीज़ होने वाली है, जिसमें तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, आदित्य सील, एमी विर्क और प्रज्ञा जायसवाल जैसे कलाकार हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement