सलमान खान ने शुरू की 'सिकंदर' की शूटिंग

img

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू कर दी है। इस कड़ी में उन्होंने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें डायरेक्टर ए.आर. मुरुगादॉस और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में तीनों एक स्क्रीन की तरफ देख रहे हैं। लुक की बात करें तो 'दबंग' स्टार ने लाइट पर्पल कलर की टीशर्ट के साथ सनग्लासेस पहने हुए हैं। वहीं साजिद ने ब्लैक टीशर्ट के ऊपर रेड कलर की जैकेट पहनी है, जबकि मुरुगादॉस ब्लू शर्ट में दिख रहे हैं।

सलमान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, " 'सिकंदर' की टीम के साथ ईद 2025 का इंतजार कर रहा हूं।'' अपनी इस पोस्ट में उन्होंने साजिद नाडियाडवाला, ए.आर. मुरुगादॉस और रश्मिका मंदाना को टैग किया है। रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को फिल्म के लिए लुक टेस्ट और फोटो शूट किया गया। इस साल ईद के मौके पर यानी 11 अप्रैल को सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए इस फिल्म की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''इस ईद 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' देखो और अगली ईद पर 'सिकंदर' से आकर मिलो.. आप सभी को ईद मुबारक।'' फिल्म के डिटेल्स से अभी पर्दा नहीं उठाया गया है।

पिछले साल सलमान को पहली बार 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था, जो फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक एक्शन कॉमेडी थी। यह फिल्म 2014 की तमिल फिल्म 'वीरम' का रीमेक है। इसमें पूजा हेगड़े, वेंकटेश, शहनाज़ गिल और राघव जुयाल भी हैं। इसके बाद उन्हें मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित जासूसी एक्शन थ्रिलर 'टाइगर 3' में देखा गया। इसमें कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 'एक था टाइगर' और 'टाइगर ज़िंदा है' का सीक्वल है। 'सिकंदर' में रश्मिका मंदाना, सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। इससे पहले वह सलमान के साथ 'जुड़वा', 'मुझसे शादी करोगी' और 'किक' समेत कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement