34 इंच डिस्प्ले के साथ Philips EVNIA गेमिंग मॉनिटर पेश

img

Philips ने आज अपने पहले गेमिंग मॉनिटर Philips EVNIA 34M2C7600MV को पेश किया है। स्मार्ट मॉनिटर में 34 इंच की कर्व्ड स्क्रीन मिलती है जो 1152-जोन लाइट-कंट्रोल मिनीएलईडी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करती है। कंपनी ने हाल ही में Screenio U5 4K प्रोजेक्टर और Hue Festavia स्मार्ट स्ट्रिंग लाइट्स भी लॉन्च किए हैं। यहां हम आपको Philips EVNIA के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में बता रहे हैं।

Philips EVNIA के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

  • फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Philips EVNIA गेमिंग मॉनिटर में 34 इंच की कर्व्ड स्क्रीन दी गई है जो कि VA पैनल से तैयार की गई है। इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 3440×1440 पिक्सल है और यह 165Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह 4608 लैंप बीड्स और 1152 बैकलाइट पार्टिशन  के साथ मिनी एलईडी बैकलाइट का इस्तेमाल करती है। इसके अलावा इसमें 1400 निट्स तक पीक ब्राइटनेस, 97 प्रतिशत डीसीआई-पी-3 कलर गेमुट कवरेज मिलता है जो कि DisplayHDR 1400 द्वारा सर्टिफाइड है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस गेमिंग मॉनिटर में यूएसबी 3.2, डीपी1.4, एचडीएमआई 2.1 पोर्ट और यूएसबी-सी पोर्ट दिया गया है जो कि 90W रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करता है।
  • साउंड के मामले में मॉनिटर DTS साउंड इफेक्ट्स के सपोर्ट के साथ दो 5W स्टीरियो स्पीकर से लैस है। मॉनिटर एक इनोवेटिव Ambiglow एंबिएंट लाइट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके बैक पर सराउंड एंबिएंट लाइट से लैस है। म्यूजिक रिदम और डिस्प्ले पर पिक्चर के कलर के साथ लाइट के हिसाब से बदलता है। इसके अलावा यह मॉनिटर इंटेलीजेंट स्प्लिट-स्क्रीन फंक्शन का सपोर्ट करता है जो एक साथ कनेक्शन और ड्यूल चैनल सिग्नल के परफॉर्मेंस को दिखा सकता है। स्क्रीन एक दूसरे को प्रभावित किए बिना दो हिस्सों में बंट जाती है। केवीएम मोड में यूजर्स कीबोर्ड और माउस जैसे दो डिवाइस के कंट्रोल को जल्दी से स्विच कर सकते हैं। 

Philips EVNIA की कीमत और उपलब्धता

  • कीमत की बात करें तो फिलहाल Philips EVNIA गेमिंग मॉनिटर की ऑफिशियल कीमत और लॉन्च के समय का ऐलान नहीं किया गया है। उम्मीद है जल्द ही इसकी बिक्री शुरू हो सकती है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement