झालावाड़ में ट्रक ने कार और मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, पांच की मौत

img

कोटा, रविवार, 12 जून 2022। झालावाड़ के अकोदिया गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर एक कंटेनर ट्रक ने एक कार और मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे कम से कम पांच लोगों की मौत हो गयी और दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। थाना प्रभारी हरवंत सिंह रंधावा ने रविवार को बताया कि दुर्घटना शनिवार देर शाम असनावर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हुई जब कंटेनर ट्रक ने कार को सामने से टक्कर मार दी और फिर करीब 50 मीटर आगे मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी।

मध्य प्रदेश के रहने वाले चार कार सवार झालावाड़ के कामखेड़ा बालाजी मंदिर से लौट रहे थे, जबकि मोटरसाइकिल सवार तीन कॉलेज छात्र एक परीक्षा केंद्र से अपने घर लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक, पांच मृतकों में कार सवार दो लोग और कॉलेज के तीनों छात्र शामिल हैं। रंधावा ने बताया कि एक घायल का झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि दूसरे को कोटा के अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्विटर पर पांच लोगों की मौत पर दुख व्यक्त किया और दुर्घटना में घायल हुए दो लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। पुलिस के अनुसार, मृतकों की पहचान बलराम सेन (55), दुर्गा सिंह (45) के रूप में हुई है, जो कि मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के गरोठ कस्बे के निवासी हैं, जबकि नितेश पारेता (22), मनीष पारेता (20) और सोनू पारेता (22) झालावाड़ के जवार थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। दो घायलों की पहचान कमलेश मेघवाल (26) और कर्ण सिंह (62) के रूप में हुई है, जो मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के निवासी हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement