Samsung Galaxy Wide 5 लॉन्च

img

Samsung Galaxy Wide 5 स्मार्टफोन को दक्षिण कोरिया में लॉन्च कर दिया गया है। पुरानी रिपोर्ट्स में यह संकेत दिए गए हैं कि यह फोन अन्य मार्केट्स में भी दस्तक दे सकता है, जिसमें भारत भी शामिल है। भारत में यह फोन Samsung Galaxy F42 5G के रूप में पेश हो सकता है। इस फोन को SK Telecom की पार्टनर्शिप में पेश किया गया है, जो कि केवल कंपनी की साइट पर ही उपलब्ध है। सैमसंग गैलेक्सी वाइड 5 फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है। फोन में वर्गाकार कैमरा मॉड्यूल स्थित है, जिसमें दो कैमरा सेंसर एक के नीचे एक स्थित है जबकि तीसरा सेंसर फ्लैश के बदल में मौजूद है।

Samsung Galaxy Wide 5 price, sale

  • Samsung Galaxy Wide 5 की कीमत KRW 4,49,900 (लगभग 28,200 रुपये) है, यह दाम फोन के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज का है। यह फोन ब्लैक, व्हाइट और ब्लू कलर ऑप्शन में आता है। फोन की सेल SK टेलीकॉम साइट पर उपलब्ध है।

Samsung Galaxy Wide 5 specifications

  • सैमसंग गैलेक्सी वाइड 5 फोन एंड्रॉयड 11 पर चलता है। फोन में 6.6 इंच फुल एचडी+ सुपर इनफिनिटी-वी डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा, फोन  मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 6GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज मौजूद है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
  • फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा मौजूद है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए गैलेक्सी वाइड 5 में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की है। फोन  में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। साथ ही फोन का डायमेंशन 76.4x167.2x9mm और भार 203 ग्राम है।
  • सैमसंग गैलेक्सी वाइड 5 फोन SK Telecom पर मॉडल नंबर SM-E426S के साथ लिस्ट है। यह मॉडल नंबर (SM-E426B) के सामन है, जो कि कथित रूप से आगामी Samsung Galaxy F42 5G फोन से जुड़ा हुआ है। SM-E426B फोन का सपोर्ट पेज हाल ही में भारत में लाइव हुआ था, जिससे संकेत मिलता है कि सैमसंग गैलेक्सी वाइड 5 फोन भारत में सैमसंग गैलेक्सी एफ42 5जी के रूप में लॉन्च हो सकता है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement