इंडस्ट्री में लौटने को तैयार हैं मल्लिका शेरावत, इस फिल्म में आएंगी नजर

img

मल्लिका शेरावत एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। जी हाँ, वह फिल्म Rk/Rkay में दिखाई देने वाली है। आपको बता दें कि यह फिल्म एक चिंतित निर्देशक (आरके) की कहानी है। जी हाँ और इस फिल्म के जरिये मल्लिका शेरावत के साथ रजत कपूर काम कर रहे हैं। इन सभी के बीच अब फिल्म Rk/Rkay की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया है।

आप सभी को बता दें कि Rk/Rkay की कहानी आर के नाम के डायरेक्टर पर आधारित है, जो अपनी नई फिल्म की शूटिंग पूरी करता है। हालाँकि एडिट टेबल पर उसे चीजें बहुत सही नहीं लग रही हैं। आरके के मन में कुछ गलत होने का डर है। और उसका सबसे बुरा सपना सच हो जाता है। जी दरअसल उसे एडिट रूम से एक परेशान करने वाला फोन आता है, जिसमें कहा जाता है कि फिल्म का हीरो प्रोजेक्ट से बाहर निकल गया है। फिल्म के प्लॉट पर नियंत्रण कर रहा है।

आरके और उसकी टीम को उसे ढूंढना चाहिए और उसे फिल्म में वापस भेजना चाहिए। अब अगर हम फिल्म के रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जी हाँ और रजत कपूर और मल्लिका शेरावत की फिल्म 'Rk/Rkay' को रिलीज से पहले कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है। इसी के साथ ही इसे खूब सराहना भी मिली है। आपको बता दें कि शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, फ्लोरेंस में रिवर टू रिवर फेस्टिवल, बुकियन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल, ऑस्टिन फिल्म महोत्सव और पुणे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का प्रीमियर हुआ था, जहां इसे पसंद भी किया गया।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रजत कपूर ने कहा, "Rk/Rkay एक ऐसा विचार है, जो लगभग पिछले 10 सालों से मेरे साथ था। धीरे-धीरे यह अपने वर्तमान स्वरूप को खोजने के लिए विकसित हुआ है। यह एक मैड फिल्म है। यह निराली और मजेदार है और इसका एक अलग टेस्ट है। इसे अपने दर्शकों के साथ शेयर करने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकता।" इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि प्रियांशी फिल्म्स (प्रियम श्रीवास्तव और हर्षिता करकरे) द्वारा निर्मित इस फिल्म में मल्लिका शेरावत, कुब्रा सैत, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा, चंद्रचूर राय, अभिजीत देशपांडे, अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर और वैशाली मल्हारा प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement