जीप मेरिडियन ने भारत में पेश की 7 सीटर कार

img

Meridian के लॉन्च के साथ Jeep ने अपने कैटलॉग में एक और SUV जोड़ ली है. यह थ्री रो वाली SUV है जिसमें 7 लोगों के बैठने का स्थान भी है और यह Compass पर बेस है. कंपनी ने आखिरकार देश में अपनी पहली थ्री-रो SUV के लिए मूल्यों का एलान कर दिया है.  इंडिया में Jeep की नई पेशकश 2.0-लीटर इंजन के साथ  है जो 170 BHP की पावर जेनरेट करता है. यह मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के विकल्प के साथ है. इसमें FWD और AWD वैरिएंट हैं, जो एडवेंचर करने वाले लोगों के लिए अधिक शानदार हैं. सभी मॉडलों में 6 एयरबैग स्टैंडर्ड होने वाले है. इसके अलावा SUV में फीचर्स की लिस्ट और भी ज्यादा लम्बी है. 

Jeep Meridian 4,769 मिमी लंबी, 1,859 मिमी चौड़ी, और 1,698 मिमी लंबी है और 2,782 मिमी लंबा व्हीलबेस है. जिसमे 170-लीटर बूट स्पेस (सभी 3 पंक्तियों के साथ) मिलता है, और इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 203MM है. Meridian की शुरुआती मूल्य 29.90 लाख रुपये है और यह 5 कॉन्फ़िगरेशन में पेश है, जिसमें शीर्ष मॉडल की कीमत 36.50 लाख रुपये है (सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं).

2022 Jeep Meridian 2.0-लीटर टर्बो डीजल इंजन के साथ है जो 170 HP पावर और 350 एनएम टॉर्क जेनरेट करने वाला है, जिसे 6-स्पीड MT के साथ-साथ वैकल्पिक 9-स्पीड एटी के साथ जोड़ा जा रहा है. इतना ही नहीं बाद वाले को एक ऑप्शनल ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ भी पेश किया जानें वाला है. ब्रांड का बोलना है कि इसकी टॉप गति 198 किमी प्रति घंटे है और 10.8 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ती है.

Meridian में वायरलेस चार्जर, यूएसबी ए- और सी-चार्जिंग पोर्ट, एक पैनोरमिक सनरूफ, वेंटिलेटेड 8-वे पावर एडजस्टेबल फ्रंट सीटें, 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हेड-माउंटेड थर्ड-रो एसी वेंट्स के साथ ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल दिया जा रहा है. , 'एम्पराडोर' ब्राउन सीट्स के साथ-साथ एक प्रीमियम एल्पाइन ऑडियो सिस्टम के साथ Jeep यूकनेक्ट, वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड Auto के साथ 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है. Meridian की दूसरी और तीसरी रो फोल्ड पर भी जाने में सक्षम है, और इसे पूरी तरह से प्लेन किया जा सकता है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement