भारत में हंगामा मचाने आ रही है Triumph की नई Rocked

img

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने 2023 मॉडल रॉकेट सीरीज दमदार क्रूजर मोटरसाइकिल ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दी गई है. यूरोपीय डीलरशिप पर पहुंचने के उपरांत संभावित रूप से बहुत जल्द ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया इसे इंडिया में भी पेश की जाने वाली है. कंपनी ने नए मॉडल को नए रंग के साथ साथ ताजा लुक देने के लिए और भी कई परिवर्तन कर दिए है. नई रॉकेट 3R और रॉकेट 3GT दोनों को 2 नए रंगों में पेश किया गया है, इनमें रॉकेट 3R अब तीन रंगों - मैट सिल्वर आइस, सिल्वर आइस के साथ क्रेनबेरी रैड और सफायर ब्लैक में पेश है. ट्रायम्फ रॉकेट 3GT को दो रंगों - कार्निवल रैड के साथ सफायर ब्लैक और सफायर ब्लैक में लॉन्च कर दिया गया है.

दिखने में जबरदस्त है रॉकेट: नए रंगों के साथ साथ 2023 मॉडल बाइक में कोई बड़ा परिवर्तन नहीं किया गया है. दोनों बाइक्स को जाना-पहचाना और देखा-दिखाया एक्सटीरियर डिजाइन भी दिया जा रहा है. इनमें ट्विन-पॉड हेडलाइट, स्प्लिट स्टाइल सीट्स, रियर टायर हगर और इसपर लगी नंबरप्लेट और टर्न इंडिकेटर्स, बार एंड मिरर्स, दमदार फ्यूल टैंक, सिंगल साइडेड स्विंगआर्म और चौड़े टायर्स भी दिए जा रहे है. बाइक के महंगे GT वर्जन को साथ टूरिंग के लिए तैयार किया गया है जो फैक्ट्री फिटेड एक्सेसरीज के साथ पेश कर दिया गया है, इनमें फ्लायस्क्रीन और पिलियन बैकरेस्ट शामिल हैं.

बहुत दमदार है बाइक्स का इंजन: ट्रायम्फ ने इन दोनों बाइक्स के साथ पहले जैसा दमदार 2,458 CC का इनलाइन तीन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन भी दिया जा चुका है. ये इंजन 6000 आरपीएम पर 165 BHP ताकत और 4000 RPM पर 221 NM पीक टॉर्क बनाने का काम करता है. कंपनी ने इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से भरा हुआ है. ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया रॉकेट 3R और रॉकेट 3GT के तीन-तीन वेरिएंट इंडिया में बेचती है. यहां के मार्केट में नई मोटरसाइकिल को बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है. जिसके साथ  कंपनी ने हाल में स्पीड ट्रिपल 1200 आरएस और ट्राइडेंट 660 को नए रंगों में लॉन्च कर दिया है.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement