टीवी से पहले ओटीटी पर 6 हफ्ते स्ट्रीम होगा ‘बिग बॉस’

img

लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का अगला सीजन अपने पहले छह हफ्तों में ओटीटी पर प्रसारित होगा और फिर धीरे-धीरे टेलीविजन की ओर रुख करेगा। नए सीजन को ‘बिग बॉस ओटीटी’ कहा जाएगा और यह इस साल की शुरूआत में आएगा। ‘बिग बॉस ओटीटी’, जो वूट पर स्ट्रीम होगा, एक ‘जनता’ फैक्टर पेश करेगा। नया प्रारूप आम आदमी को ‘बिग बॉस ओटीटी’ की असामान्य शक्तियां देगा, जिससे वे प्रतियोगियों और प्रतियोगियों के ठहरने, कार्यों और शो से बाहर निकलने में सक्षम होंगे।

वूट सेलेक्ट के प्रमुख फरजाद पालिया ने कहा, ‘‘वूट में, कंटेंट के आसपास के अनुभव और नवाचार हमारी रणनीति में सबसे आगे हैं। ‘बिग बॉस’ ने सीजन में जबरदस्त सफलता देखी है और भारत की सबसे बड़ी मनोरंजन कंटेंट बन गई है। बिग बॉस का शुभारंभ हमारे ‘डिजिटल फर्स्ट’ दृष्टिकोण को मजबूत करने की दिशा में एक और कदम है। हमें विश्वास है कि हमारे वफादार प्रशंसक और ग्राहक हमारे 24 घंटे के लाइव फीड, इंटरएक्टिविटी और गेमिंग प्रसाद के माध्यम से वास्तव में विश्व स्तरीय अनुभव का आनंद लेंगे।’’ बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और ‘बिग बॉस 4’ की विजेता अभिनेत्री श्वेता तिवारी शो की ओटीटी स्ट्रीमिंग को लेकर उत्साहित हैं।

वह कहती है: ‘‘मैं यह जानकर बेहद उत्साहित हूं कि मेरा पसंदीदा रियलिटी शो इस साल की शुरूआत में आ रहा है। मेरे लिए, बिग बॉस एक जीवन बदलने वाला अनुभव था। इसने न केवल दर्शकों को मुझे एक कलाकार के रूप में मेरे व्यक्तित्व से परे मुझे जानने का मौका दिया, लेकिन मुझे अधिक धैर्यवान, सहनशील और मुखर होना सिखाया।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement