अभिनेत्री अपहरण मामला: दिलीप ने केरल उच्च न्यायालय को 6 मोबाइल सौंपे

img

कोच्चि, सोमवार, 31 जनवरी 2022। अभिनेता दिलीप ने सोमवार को केरल उच्च न्यायालय के समक्ष छह मोबाइल फोन पेश किए। यह निर्देश अपराध शाखा पुलिस द्वारा एक ताजा मामले में शुरू की गई जांच का एक हिस्सा था जिसमें अभिनेता पर कथित तौर पर अभिनेत्री के अपहरण मामले में जांच अधिकारियों को हटाने की साजिश रची गई थी। शनिवार को, अदालत ने उसे छह मोबाइल सौंपने के लिए कहा था, जबकि उसने मंगलवार सुबह तक का समय मांगा था, लेकिन अदालत ने समय देने से इनकार कर दिया था।

अभियोजन पक्ष के वकील इस बात पर अड़े थे कि सात मोबाइल फोन थे - दिलीप (4), उनका भाई अनूप (2), और एक उसके साले द्वारा इस्तेमाल किया गया था। दिलीप द्वारा चौथा फोन होने से इनकार करने के बाद अदालत ने उनसे छह मोबाइल जमा करने को कहा। पिछले शुक्रवार को जांच दल ने एक नया आवेदन दिया था। याचिका में कहा गया है कि अभिनेता ने मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को हटाने की साजिश रची थी और अभिनेता और उनके सहयोगियों से तीन दिन की पूछताछ के बाद नया आवेदन दायर किया गया था।

याचिका पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने मामले की सुनवाई शनिवार की तारीख तय की थी। निर्देशक बालचंद्रकुमार के सामने आने के बाद मामले ने एक नया मोड़ ले लिया और दावा किया कि दिलीप जांच अधिकारियों को हटाने की साजिश कर रहा था। दिलीप ने 2017 में एक वाहन में अपहरण की गई अभिनेत्री पर हमले को देखा था। अभिनेता वर्तमान में दो महीने जेल में बिताने के बाद जमानत पर बाहर है।

दिलीप के अलावा, उसके भाई अनूप, बहनोई सूरज, सहयोगी अप्पू उर्फ कृष्णदास और करीबी दोस्त बायजू चेंगमनाद से भी पिछले सप्ताह की शुरूआत में तीन दिनों में 33 घंटे तक पूछताछ की गई थी। दिलीप तब चर्चा में आए जब एक फ्रंटलाइन दक्षिण भारतीय नायिका ने शिकायत करते हुए कहा कि 2017 में गुंडों के एक गिरोह द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया था और उसका यौन उत्पीड़न किया गया था और उसे ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो बनाया गया था।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement