अमित शाह के साथ मंच पर मौजूद रहे अजय मिश्रा टेनी, अखिलेश का तंज- बगल में छोरा जगत ढिंढोरा

img

नई दिल्ली, शनिवार, 30 अक्टूबर 2021। उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों के बीच तीखी बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। इन सबके बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता और गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी रणनीति को अंतिम रूप देने के लिए उत्तर प्रदेश का दौरा कर चुके हैं। शुक्रवार को उत्तर प्रदेश दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे। उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और पार्टी के कई बैठकों को भी संबोधित किया। इन सब के बीच विपक्षी पार्टियों का दावा है कि अमित शाह के साथ मंच पर गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के ने भी मौजूद रहे। इसी को लेकर उत्तर प्रदेश में विपक्ष भाजपा पर निशाना साध रही है।

अखिलेश यादव ने अमित शाह के साथ अजय मिश्रा टेनी के एक फोटो को ट्वीट करते हुए भाजपा पर तंज कसा है। अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि- झूठी दूरबीन लेकर ढूंढने का ढोंग पूरा था जबकि बगल में छोरा जगत में ढिंढोरा था। इससे पहले कांग्रेस ने भी भाजपा पर इसी को लेकर एक जबरदस्त ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने लिखा था कि टेनी के साथ अमित शाह, कैसे होगा किसानों के साथ न्याय। 

आपको बता दें कि अक्टूबर महीने की शुरुआत में लखीमपुर में हिंसा हुई थी जिसमें 4 किसानों सहित 8 लोग की मौत हो गई थी। इस हिंसा को लेकर लगातार गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा पर सवाल उठाए जा रहे थे। हालांकि आशीष मिश्रा पुलिस हिरासत में हैं। उनसे इस मामले को लेकर लगातार पूछताछ की जा रही है। वहीं, विपक्ष लगातार अजय मिश्र टेनी को बर्खास्त किए जाने की मांग कर रहा है। विपक्ष का आरोप है कि अगर टेनी मंत्री पद पर बने रहते हैं तो फिर किसानों के साथ न्याय नहीं हो सकता। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement