Oukitel K9 Pro स्मार्टफोन लॉन्च

img

Oukitel K9 Pro को चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो यह फोन मीडियाटेक हीलियो ए25 प्रोसेसर से लैस है। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन को Oukitel के ग्लोबल पेज पर लिस्ट कर दिया गया है, जहां फोन के फुल स्पेसिफिकेशन के साथ कीमत तक की जानकारी सार्वजनिक कर दी गई है। यह फोन आपको ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

Oukitel K9 Pro price, availability

  • Oukitel K9 Pro स्मार्टफोन को कंपनी के ग्लोबल पेज पर लिस्ट कर दिया गया है, जहां फोन की कीमत $249 (लगभग 18,362 रुपये) के साथ लिस्ट है। यह दाम फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज का है।

Oukitel K9 Pro Specifications

  • डुअल सिम (नैनो) Oukitel K9 Pro फोन Android 11 पर काम करता है और इसमें 6.95-इंच का एचडी+ (720 x 1640 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 20.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। इसके अलावा, यह फोन मीडियाटेक हीलियो ए25 प्रोसेसर से लैस है, जिसके साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी तक की स्टोरेज मौजूद है। फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।
  • फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा और चौथा 0.08 मेगापिक्सल का कैमरा है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया हुआ है।
  • कनेक्टिविटी विकल्पों की बात करें, तो फोन में 4जी एलटीई, चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और NFC शामिल है। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की है, जिसको लेकर दावा किया गया है कि यह 48 घंटे तक की यूसेज प्रदान करती है। फोन  में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement