जल्द ही लॉन्च होगी नई कार

img

लैंड रोवर ऑफ-रोडिंग एसयूवी सेगमेंट में सबसे महत्वपूर्ण नामों में से एक है। कंपनी अब अपने डिफेंडर लाइन-अप के लिए केवल 220 विशिष्ट रूप से अलंकृत सीमित संस्करण ला रही है। सीमित-संस्करण की कारें केवल संयुक्त राज्य अमेरिका में बेची जाएंगी और अगस्त में 90 हजार अमेरिकी डॉलर की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी।

ट्रॉफी संस्करण 2022 डिफेंडर 110 पी400 एक्स-डायनेमिक एसई के साथ शुरू होता है। बाहर की तरफ, वे डिफेंडर वर्क्स V8 ट्रॉफी से प्रेरित एक काले और पीले रंग के डिजाइन में लिपटे हुए हैं। पुराने स्कूल का लैंड रोवर लोगो अभी भी दरवाजे पर है। ट्रॉफी संस्करण में फ्रंट स्किड प्लेट, वापस लेने योग्य सीढ़ी के साथ रूफ रैक, मड फ्लैप और ऑफ-रोड उपयोग के लिए एक इनबिल्ट एयर कंप्रेसर है। यह एक चरखी के लिए पूर्व-वायर्ड है; हालांकि, वास्तविक चरखी एक वैकल्पिक जोड़ है। रियर कार्गो डिब्बे में रबर मैटिंग का उपयोग किया जाता है।

आपको बता दें कि एक्सटेंडेड ब्लैक एक्सटीरियर पैक, जो बॉडीवर्क को काफी ब्लैक ट्रिम देता है, इन एसयूवी में स्टैंडर्ड है। उन्हें एयर सस्पेंशन, कोल्ड एनवायरनमेंट पैक, ऑफ-रोड पैक, एडवांस्ड ऑफ-रोड क्षमता पैक, रियरव्यू मिरर कैमरा सिस्टम और टो हिच भी मिलता है, जो आमतौर पर वैकल्पिक होते हैं। खरीदारों को उत्तरी कैरोलिना के एशविले में बिल्टमोर एस्टेट में ऑफ-रोड ट्रॉफी प्रतियोगिता में प्रतिस्पर्धा करने का भी अवसर मिलेगा। विजेता टीम को 2022 की शुरुआत में यूनाइटेड किंगडम के ईस्टनोर कैसल में इसी तरह के आयोजन में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जाएगा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement