हुंडई जल्द लॉन्च करेगी अपनी नई फीचर्स वाली कार

img

इस साल की शुरुआत में फ्यूचरिस्टिक लुक के साथ स्टारिया एमपीवी पेश करने के बाद हुंडई इंडिया एक नया बहुउद्देश्यीय वाहन लाने की योजना बना रही है। कस्टो नाम की नई एमपीवी आने वाले दिनों में पेश की जाएगी। आधिकारिक शुरुआत से पहले, हुंडई ने इसके आकार और डिजाइन तत्वों के बारे में एक विचार देने के लिए सिल्हूट में एमपीवी के साथ कुछ छवियां साझा की हैं।

हुंडई कस्टो स्टारिया एमपीवी की तुलना में कम है, जिसने इस साल अप्रैल में अपनी शुरुआत की थी। कस्टो एमपीवी की लंबाई 4,950 मिमी, चौड़ाई 1,850 मिमी और ऊंचाई 1,734 मिमी है। पहली नज़र में, Hyundai Custo MPV का डिज़ाइन नई पीढ़ी की Tucson SUV से प्रेरित प्रतीत होता है। यह सामने से विशेष रूप से ध्यान देने योग्य है। कस्टो एमपीवी एकीकृत दिन चलने वाली रोशनी और पतली एलईडी हेडलाइट्स के साथ एक समान दिखने वाली ग्रिल पहनती है। कस्टो को पीछे की तरफ एक एलईडी लाइटिंग सिग्नेचर भी मिलता है और यह काफी पतले सी-आकार के डिज़ाइन से बना होता है, जो एक क्षैतिज पट्टी से जुड़ा होता है।

आपको बता दें कि इसके इंटीरियर के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन ऐसा माना जा सकता है कि इसमें सीटों की तीन पंक्तियों में छह या सात सीटों का कॉन्फिगरेशन होगा। चीन के उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (MIIT) के अनुसार, Hyundai Custo 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ लगभग 170 हॉर्सपावर की अधिकतम शक्ति और 2.0-लीटर इंजन के साथ 236 hp तक की शक्ति के साथ आएगी। कस्टो एमपीवी के अनिवार्य रूप से फ्रंट-व्हील-ड्राइव होने की उम्मीद है ताकि इसे और अधिक किफायती रखा जा सके। Hyundai अभी तक केवल चीनी बाजारों के लिए Custo MPV लॉन्च करेगी। इसने किसी भी योजना का खुलासा नहीं किया है कि क्या वाहन जल्द ही इसे अन्य एशियाई देशों में लाएगा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement