‘सिंघम 3’ में साउथ फिल्मों का ये मशहूर विलेन होगा हीरो

img

बॉलीवुड की सुपरहिट मूवी ‘सिंघम’ एवं ‘सिंघम रिटर्न्स’ की जबरदस्त कामयाबी के पश्चात् अब मूवी सिंघम 3 की तैयारियां भी आरम्भ हो चुकी हैं। एक ओर जहां पहली दोनों मूवीज में अजय देवगन ने सिंघम की भूमिका में प्रशंसकों का भरपूर मनोरंजन किया था तो वहीं अब सिंघम 3 में उनके स्थान पर टॉलीवुड के विलेन ठाकुर अनूप सिंह को लिया जा रहा हैं।

कई टेलीविज़न सीरियल्स जैसे महाभारत एवं टॉलीवुड की फिल्में करने के पश्चात् ठाकुर अनूप सिंह फिल्म सिंघम 3 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। बता दें कि तमिल की बेहतरीन मूवी ‘सिंघम 3’ में अभिनेता सूर्या के ऑपोजिट ठाकुर अनूप सिंह ने बतौर विलेन लीड किरदार अदा किया था। ठाकुर अनूप सिंह ने अपने बॉलीवुड डेब्यू एवं मूवी से संबंधित कई इंट्रेस्टिंग बातें हमसे साझा की।

वही ठाकुर अनूप सिंह बोलते हैं, ‘यदि आपने दक्षिण भारतीय फिल्म की सिंघम 3 देखी हो तो आप जानते होंगे कि उस मूवी में सूर्या सर पुलिसवाले की भूमिका में थे तथा मैं विलेन की भूमिका में था मगर इस मूवी के हिन्दी रीमेक में मैं सूर्या सर की भूमिका में नज़र आऊंगा। फिल्म की तैयारियां आरम्भ हो चुकी हैं तथा मैं इस मूवी को लेकर बहुत उत्साहित भी हूं। इस मूवी को गुड्डू धनोआ निर्देशित करने जा रहे हैं तो ये मेरी वास्तव में खुशनसीबी है कि जिन्होंने कई बड़े स्टार्स को लॉन्च किया वो मुझे भी बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे।’ ठाकुर अनूप सिंह आगे बोलते हैं, ‘मैंने अपने करियर में दक्षिण भारतीय की जितनी भी मूवीज की हैं उनमें मैंने केवल विलेन के ही भूमिका निभाई हैं तो उन भूमिकाओं को निभाते निभाते मुझे ऐसा लगने लगा कि अब मैं हीरो का रोल भी कर सकता हूं। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement