सोशल मीडिया में युवा कवियों, गायकों को फॉलो करता हूं- आयुष्मान

img

अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह बहुत सारे युवा कवियों, गायकों, प्रदर्शन करने वाले कलाकारों और नर्तकियों का अनुसरण करते हैं, जो अभी तक उचित मंच पर नहीं पहुंचे हैं । वो इन कलाकारों का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपने सोशल मीडिया का उपयोग करने की कोशिश करते हैं। आयुष्मान ने कहा "मैं बहुत सारे अविश्वसनीय युवा कवियों, गायकों, प्रदर्शन करने वाले कलाकारों, नर्तकियों का अनुसरण करता हूं, जो अभी तक मंच पर नहीं आए हैं और मैं हमेशा उनकी प्रतिभा से चकित हूं। इसलिए, मैं अपने सोशल मीडिया का उपयोग इन वास्तव में शानदार लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए करता हूं। जो कलाकार मुझे लगता है कि वे भविष्य के अवरोधक हैं। ऐसा करने का कारण मेरे अतीत में निहित है। " वह 2019 से ऐसा कर रहे है और इस तरह की प्रतिभा को सक्रिय रूप से खोजने और समर्थन करने के लिए महामारी का उपयोग किया है।

"जब मैं अपने लिए एक नाम बनाना चाह रहा था, तो मेरे पास खुद को बाहर निकालने के लिए सोशल मीडिया की शक्ति नहीं थी। मेरे पास उन अवसरों को पाने के तरीके नहीं थे जो मुझे सालों पहले मिल सकते थे। इसलिए, मुझे लगता है अगर हम सभी अपने सोशल मीडिया का उपयोग कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं को सामने लाने के लिए एक मंच के रूप में कर सकते हैं, तो हम अपने देश और उस प्रतिभा के लिए सही कर रहे हैं जो इसे पेश करना है।"

आयुष्मान का मानना है कि भारत में प्रतिभा का खजाना है जिसे और ज्यादा आक्रामक तरीके से खोजने की जरूरत है। अभिनेता ने कहा: "लगातार शानदार नए कलाकारों को खोजने की जरूरत है क्योंकि वे भविष्य के निर्माता होंगे। शिल्प और जुनून के प्रति उनकी ईमानदारी मेरा दिन बनाती है। आप कहीं भी देखें, आपको हमारे देश में कच्ची प्रतिभाएं मिलेंगी। आइए साझा करें और उनके कौशल का जश्न मनाएं और आने वाली पीढ़ी के कलाकारों को घर से बाहर लाएं।" इस बीच, आयुष्मान जल्द ही अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित 'चंडीगढ़ करे आशिकी', अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित 'अनेक' और अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित 'डॉक्टर जी' में दिखाई देंगे।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement