प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम किया एक और बड़ा रिकॉर्ड, सबको पीछे छोड़ आगे बढ़ी 'देसी गर्ल'

img

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा नई-नई सफलता हासिल कर रही हैं. हाल ही में उनका नाम इंस्टाग्राम की रिच लिस्ट में सम्मिलित हुआ था तथा अब एक और जानकारी सामने आई है. उनके नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज हो गया है.  

  • रिचलिस्ट में 27वां स्थान प्राप्त किया:- हॉपर इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 में प्रियंका का नाम मशहूर है तो वहीं दूसरी तरफ वे ऐसी फर्स्ट एशियन एक्ट्रेस बन गई हैं, जिन्हें इंस्टाग्राम पर 65.3 मिलियन (6 करोड़ से ज्यादा) सोशल मीडिया उपयोगकर्ता फॉलो करते हैं. इसके साथ-साथ बता दें कि हॉपर इंस्टाग्राम रिचलिस्ट 2021 के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा ने 27वां स्थान प्राप्त किया है.
  • एशिया में सबसे अधिक फॉलोअर्स:- बता दें कि प्रियंका ने बॉलीवुड के सभी सेलेब्स को इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के रिकॉर्ड में पछाड़ा है. याद दिला दें कि श्रद्धा कपूर के लगभग 63 मिलियन, दीपिका पादुकोण के 57.5 मिलियन, आलिया भट्ट के 53.9 मिलियन तथा अक्षय कुमार के 51 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
  • विराट कोहली से हैं पीछे:- गौरतलब है कि एक तरफ जहां प्रियंका सभी बॉलीवुड स्टार्स से आगे हैं तो वहीं वे विराट कोहली से पीछे हैं. विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 133 मिलियन फॉलोअर्स हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हॉलीवुड अभिनेता ड्वेन जॉनसन इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सुपरस्टार हैं. ड्वेन के इंस्टाग्राम पर 251 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement