कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओमान चांडी ने दिल्ली में राहुल गांधी से की मुलाकात

img

तिरुवनंतपुरम, शुक्रवार, 25 जून 2021। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ओमान चांडी ने नयी दिल्ली में शुक्रवार को पार्टी नेता राहुल गांधी से मुलाकात की और केरल में पार्टी में जिस तरीके से हाल ही में नेतृत्व परिवर्तन किया गया, उस पर नाखुशी जतायी। केरल में छह अप्रैल को हुए विधानसभा चुनावों में करारी शिकस्त के बाद आलाकमान के वी. डी. सतीशन और के. सुधाकरण को राज्य में क्रमश: विपक्ष का नेता और केपीसीसी अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद चांडी दिल्ली आए हैं। इससे पहले गांधी ने विपक्ष के पूर्व नेता रमेश चेन्नीथला को भी दिल्ली बुलाया था।

चांडी ने उन खबरों के बीच राहुल गांधी के साथ मुलाकात की है जिसमें कहा गया कि चांडी और चेन्नीथला अपने-अपने धड़ों के हितों को नजरअंदाज करके लिए गए फैसलों से नाराज हैं। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और वायनाड के सांसद से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में चांडी ने कहा कि केरल में पार्टी में हाल के पुनर्गठन के बाद उन्हें ‘‘नेतृत्व को अपनी भावनाओं’’ से अवगत कराने के लिए दिल्ली जाना पड़ा और कहा कि फैसलों के संबंध में कोई मतभेद नहीं हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘हर कोई आलाकमान के फैसलों को स्वीकार करने के लिए तैयार है और हर कोई ऐसा करने के लिए बाध्य है लेकिन जिस तरीके से ये फैसले लिए गए उसे लेकर कुछ नाखुशी है।’’ उन्होंने कहा कि वह गांधी के साथ हुई बातचीत से पूरी तरह संतुष्ट हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement