मारुति सेलेरियो डिजाइन लॉन्च से पहले लीक हुई जानकारी

img

मारुति सुजुकी जल्द ही अपना नया आगामी सेलेरियो मॉडल लॉन्च करने जा रही है जिसमें पहले ही देरी हो चुकी है। अब कंपनी ने पहले वाले मॉडल में देरी के बाद 2021 में अपग्रेडेड हैचबैक लाने का फैसला किया है। कंपनी ने अभी तक कोविड-19 महामारी में जाने के कारण किसी लॉन्चिंग की तारीख का खुलासा नहीं किया है।

इंडो-जापानी कार निर्माता ने अब सेलेरियो के लॉन्च को कुछ महीनों के लिए टालने की योजना बनाई है। इस कार को पहली बार 2014 में लॉन्च किया गया था और इसे 2017 में मिड-लाइफ फेसलिफ्ट मिला था। नई पीढ़ी की Celerio को डिजाइन के साथ-साथ सुविधाओं के मामले में बड़े अपग्रेड प्राप्त होंगे। दुर्भाग्य से, कंपनी को नए सेलेरियो विवरण के रिसाव का सामना करना पड़ता है। 2021 सेलेरियो बड़ा और हल्का होगा और अंततः यह अधिक आंतरिक स्थान और बेहतर ईंधन अर्थव्यवस्था के लिए भी अनुवाद करेगा।

विशेषताएं: निहित जानकारी के अनुसार, कार में एक नए ग्रिल और नए डिजाइन वाले बंपर के साथ बीफ-अप फ्रंट एंड होने की उम्मीद है। मॉडल के बाहरी बदलावों में नए अलॉय व्हील डिज़ाइन, स्लीकर हेडलैंप, नए फॉग लैंप, इंटीग्रेटेड टर्न इंडिकेटर्स के साथ रैपराउंड एलईडी टेललाइट्स ओआरवीएम शामिल हो सकते हैं। एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7 इंच का सुजुकी स्मार्टप्ले टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, नया इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, चारों दरवाजों के लिए पावर विंडो, इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल बाहरी शीशे और बहुत कुछ पावरट्रेन, ट्रांसमिशन विकल्प भी शामिल है।

अधिक अन्य विशेषताओं के संदर्भ में आगामी सेलेरियो में 1.0-लीटर K10B स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन को बनाए रखने की उम्मीद है जो 75 बीएचपी और 90 एनएम पीक टॉर्क का मंथन करता है। इसकी कीमत करीब एक लाख रुपये हो सकती है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement