कान्स फिल्म समारोह में प्रदर्शित होगी फास्ट एंड फ्यूरियस 9

img

आगामी विन डीजल-स्टारर F9, फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी में नवीनतम रिलीज़, हॉलीवुड की "ब्लॉकबस्टर" है, जिसे कान्स फिल्म फेस्टिवल के अधिकारियों ने इस साल 6 से 17 जुलाई तक आयोजित होने वाले पर्व में प्रदर्शित करने का वादा किया था। जब से कान्स प्रमुख थिएरी फ़्रेमॉक्स ने बताया कि उत्सव के आगामी 73वें संस्करण में "ग्रहों की ब्लॉकबस्टर" दिखाई जाएगी, तब से दुनिया भर में प्रेस के बीच एक अनुमान लगाने का खेल शुरू हो गया था कि उनका मतलब किस फिल्म से था।

फ़्रेमॉक्स ने 3 जून की प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस साल फेस्टिवल में आधिकारिक चयन की घोषणा करते हुए मीडिया को चिढ़ाया था, जिसमें कहा गया था कि ब्लॉकबस्टर नो टाइम टू डाई या ड्यून या वेस्ट साइड स्टोरी नहीं थी, जो हॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक रही है। इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है। जुलाई के पहले सप्ताह में कान्स में F9 का प्रीमियर भी समझ में आता है क्योंकि यह फिल्म संयुक्त राज्य अमेरिका में 25 जून को रिलीज होने वाली है। 

F9 में जॉन सीना, मिशेल रोड्रिग्ज, टायरेस गिब्सन, लुडाक्रिस, जोर्डाना ब्रूस्टर, नथाली इमैनुएल, सुंग कांग, माइकल रूकर, हेलेन मिरेन, कर्ट रसेल और चार्लीज़ थेरॉन सहित एक पावरहाउस कास्ट के साथ डीजल है। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म पहले ही 19 मई को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज हो चुकी है और दुनिया भर में अब तक 250 मिलियन डॉलर से अधिक की कमाई कर चुकी है। कान्स में, फिल्म के प्रतिनिधियों के साथ-साथ स्थानीय लोगों और पर्यटकों के लिए समुद्र तट पर एक सार्वजनिक स्क्रीनिंग होगी। चल रही महामारी के कारण कलाकारों का प्रीमियर की यात्रा करने का कार्यक्रम नहीं है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement