Redmi Note 10S जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

img

Redmi Note 10S स्मार्टफोन को जल्द ही Xiaomi द्वारा भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने रीटेल बॉक्स के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमें आगामी रेडमी फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी टीज़ की गई है। बता दें, पिछले महीनें कंपनी ने भारत में रेडमी नोट 10 सीरीज़ लॉन्च की थी, इस सीरीज़ में Redmi Note 10, Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 Pro Max स्मार्टफोन शामिल थे और अब प्रतीत होता है कि कंपनी जल्द ही इस लाइनअप में एक नया मॉडल शामिल कर सकती है।

कंपनी ने नए Redmi फोन के आगमन की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए टीज़ की है। इस टीज़र में फोन के रीटेल बॉक्स की तस्वीर शामिल है, जिसमें फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिलती है। रीटेल बॉक्स की तस्वीर के अनुसार, Redmi Note 10S स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा मौजूद होगा और यह फोन MIUI 12.5 पर काम करेगा। इसके अलावा, फोन में तीन कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे, वो हैं ब्लू, डार्क ग्रे और व्हाइट। फोन को लेकर टीज़ किया गया है कि यह गेमिंग सेंट्रिक फोन होगा, जिसमें Hi-Res Audio सपोर्ट और सुपर डिस्प्ले फीचर किया जाएगा। स्पेसिफिकेशन के लिहाज़ से यह फोन काफी हद तक पिछले महीने ग्लोबली लॉन्च हुए रेडमी नोट 10एस जैसा है।

ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि शाओमी जल्द ही रेडमी नोट 10एस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है, जिसकी कीमत Redmi Note 10 रेंज के आसपास होगी, जिसकी शुरुआती कीमत 12,499 रुपये है। हाल ही में एक लीक सामने आया था, जिसके अनुसार, रेडमी नोट 10एस फोन तीन स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन के साथ आएगा, 6 जीबी + 64 जीबी, 6 जीबी + 128 जीबी और 8 जीबी + 128 जीबी।

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो रेडमी नोट 10एस फोन ग्लोबली लॉन्च हो चुका है। जो कि एंड्रॉयज 11 आधारित MIUI 12.5 पर काम करता है। इसमें 6.43 इंच फुल एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) एमोलेड होल-पंच डिस्प्ले और मीडियाटेक हीलियो जी995 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिलती है, जिसके साथ 33 वॉच फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअर मौजूद है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगपिक्सल का, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा है। रेडमी नोट 10एस 13 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ लिस्ट है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर व AI Face Unlock सपोर्ट मिल सकता है।
 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement