शोरूम लॉन्च से पहले जयपुर में एथर एनर्जी ने शुरू की टेस्ट राइड

img

Ather Energy ने आगामी बाइक / स्कूटर Ather 450X की परीक्षण सवारी शुरू कर दी है। कंपनी ने अखंड डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ मिलकर दुर्गापुरा, जयपुर में एथर 450 एक्स की टेस्ट-राइड शुरू कर दी है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आने वाले महीनों में एथर एनर्जी लगभग 3-4 फास्ट-चार्जिंग पॉइंट स्थापित करेगी। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एथर स्पेस अप्रैल की शुरुआत में खुल जाएगा, प्रारंभिक परीक्षण सवारी बुकिंग, पूछताछ और जयपुर से परीक्षण सवारी अनुरोधों में वृद्धि के कारण शुरू हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एथर एनर्जी दुर्गापुरा फ्लाईओवर के पास टोंक रोड पर अपना एक्सपीरियंस सेंटर स्थापित करेगी और अगले कुछ हफ्तों के भीतर वाहनों की डिलीवरी शुरू कर देगी। इस कंपनी के साथ व्यापार करने के कई अवसर हैं क्योंकि कंपनी कैफे, रेस्तरां, टेक पार्क, मॉल और जिम के साथ साझेदारी करना चाहती है, जो ईवी मालिकों को आसान पहुंच, रेंज की चिंता को रोकने और जयपुर में इलेक्ट्रिक वाहनों को अपनाने में आसानी प्रदान कर सकते हैं। 

एथर एनर्जी द्वारा 120 से अधिक सार्वजनिक फास्ट चार्जिंग पॉइंट भारत के 17 से अधिक शहरों में हैं। मूल्य निर्धारण की बात करें तो, एथर एनर्जी अपने वाहनों पर एश्योर्ड बायबैक कार्यक्रम पेश करती है, जिसके तहत ग्राहकों को रु। 3 साल के अंत में एथर 450X के लिए गारंटी मूल्य के रूप में 85,000 rs. एथर वाहन लीज के लिए भी उपलब्ध हैं, जो ग्राहकों को डाउन पेमेंट के साथ पूरी तरह से लोड किए गए एथर 450 एक्स का उपयोग करने की अनुमति देता है, और एक मामूली मासिक शुल्क, प्रति माह 3,394 रुपये से शुरू होता है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement