लेक्सस 30 मार्च को करेगा अपनी इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट कार का अनावरण

img

लेक्सस 30 मार्च को अपनी इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट कार का अनावरण करने जा रहा है। लेक्सस की इस नई इलेक्ट्रिक कार के 'ब्रांड ट्रांसफॉर्मेशन' के रूप में होने की उम्मीद है, और इसके साथ ही लग्जरी ब्रांड अपने नए इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट का भी अनावरण करेगा। लेक्सस ने अगले सप्ताह अपनी वैश्विक शुरुआत से पहले एक नई इलेक्ट्रिक-कार अवधारणा को छेड़ा जब ईवी अवधारणा को मांस में दिखाया जाएगा। 

जापानी लक्जरी कार निर्माता का कहना है कि ईवी अवधारणा का प्रतीक होगा जहां ब्रांड का नेतृत्व किया जाता है और अपने वाहनों की भावी पीढ़ियों की शुरुआत को चिह्नित करता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीज़र एक SUV की तरह दिखने वाले स्टैन्स के साथ कॉन्सेप्ट दिखाता है, लेकिन एक बोल्ड, ईमानदार ग्रिल के साथ एक लंबी, ढलान वाली हुड और विंडशील्ड के साथ सेडान आयाम है। अब, रिपोर्ट्स बताती हैं कि नई EV कॉन्सेप्ट LF-30 हो सकती है, पूरी तरह से इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट, 2019 में टोक्यो ऑटो शो में शोकेस किया जाएगा। 

ऑटोमेकर ने तब कहा था कि भविष्य की अवधारणा 2030 तक सामने आएगी, जब इसके अधिकांश वाहनों का विद्युतीकरण किया जाएगा। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि विवरण अभी भी एक नवजात अवस्था में हैं, लेकिन कैमरा-आधारित विंग-दर्पण, एक लंबी सवारी की ऊंचाई और रबर साइड-वॉल की सुविधा के लिए ईवी अवधारणा की अपेक्षा करते हैं। अफवाह मिलों का यह भी सुझाव है कि लेक्सस अपने पतले पतले हेडलाइट्स के साथ अपने हस्ताक्षर की धुरी जंगला को आधुनिक बनाएगा, और केंद्र के माध्यम से चमकने वाली लेक्सस बैज चमक जाएगा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement