मुख्य सचिव ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

img

जयपुर, शनिवार, 10 अप्रैल 2021। मुख्य सचिव निरंजन आर्य ने शनिवार को एसएमएस अस्पताल के आईडीएच में कोरोना वैक्सीन लगवाई। मुख्य सचिव के साथ ऊर्जा विभाग के प्रमुख शासन सचिव श्री दिनेश कुमार तथा सार्वजनिक निर्माण विभाग के प्रमुख शासन सचिव राजेश कुमार यादव ने भी वैक्सीन की प्रथम डोज लगवाई।

इस अवसर पर श्री आर्य ने सभी प्रदेशवासियों से वैक्सीन लगवाकर कोरोना को हराने की मुहिम में भागीदारी निभाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण दोबारा तेजी से बढ़ रहा है, इसलिए हमें पहले से भी ज्यादा सचेत रहना होगा, ताकि इसे जड़ से खत्म किया जा सके। उन्होंने कहा कि इस समय जो भी लोग टीका लगवाने के लिए उम्र की  दृष्टि से पात्र  हैं, वे टीका लगवाने के लिए स्वयं आगे आएं तथा दूसरों को भी प्रेरणा दें। उन्होंने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है तथा इसे लगवाने में किसी भी प्रकार से डरने की कोई आवश्यकता नहीं है। 

मुख्य सचिव ने टीका लगवाने के बाद आधा घण्टा ऑब्जर्वेशन में रहे। उन्होंने बताया कि वे टीका लगवाने के बाद किसी तरह की तकलीफ महसूस नहीं कर रहे हैं। उन्होंने उसी समय टीका लगवाने वाले अन्य लोगों से भी बातचीत की और उनसे उनके अनुभव भी जानें। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement