15 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगी यास्मीन कपूर, मनी लांड्रिंग मामले में हैं बंद

img

नई दिल्ली, शुक्रवार, 01 नवम्बर 2019। दिल्ली की राउज ऐवेन्यू अदालत ने यास्मीन कपूर की न्यायिक हिरासत को 15 नवंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। वह कॉरपोरेट लॉबिस्ट दीपक तलवार की करीबी हैं। उन्हें मनी लांड्रिंग मामले के संबंध में 11 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। 

ANI@ANI

Judicial custody of Yasmin Kapoor (close aide of corporate lobbyist Deepak Talwar) extended till November 15 by Delhi's Rouse Avenue court, in connection with a money laundering case.

83

11:45 AM - Nov 1, 2019

Twitter Ads info and privacy

इससे पहले सीबीआई ने विमानन घोटाले के संबंध में कॉर्पोरेट बिचौलिए दीपक तलवार के खिलाफ अदालत में आरोप पत्र दायर किया था। इस घोटाले से एयर इंडिया को कथित रूप से नुकसान हुआ था।

ये है पूरा मामला

विशेष न्यायाधीश अनिल कुमार सिसोदिया के सामने भ्रष्टाचार रोकथाम अधिनियम की धारा आठ और अन्य आरोपों के तहत अंतिम रिपोर्ट दायर की गई थी। तलवार ने एयर इंडिया के लाभ वाले मार्गों और समय को छोड़ने के लिए और विदेशी एयरलाइनों को फायदा पहुंचाने के लिए बातचीत में बिचौलिए के तौर पर काम किया था।  आरोप पत्र में दीपक तलवार के अलावा, उसके करीबी सहयोगी यास्मीन कपूर, माया बी पुरी, स्टोन ट्रैवल प्राइवेट लिमिटिड, सीडर ट्रैवल्स, दीपक तलवार एंड एसोसिएट्स एवं एशिया फील्ड लिमिटिड के भी नाम हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement