यूरोपीय नेताओं के J&K दौरे पर राहुल बोले, कुछ न कुछ बहुत गलत है

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 29 अक्टूबर 2019। यूरोपीय सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल के प्रस्तावित जम्मू-कश्मीर दौरे को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि भारतीय सांसदों को रोकने और विदेशी नेताओं को वहां जाने की अनुमति देने में कुछ न कुछ बहुत गलत है। 

Rahul Gandhi@RahulGandhi

MPs from Europe are welcome to go on a guided tour of Jammu & #Kashmir while Indian MPs are banned & denied entry.

There is something very wrong with that.https://www.thehindu.com/news/national/eu-delegation-to-visit-jk/article29812973.ece/amp/#click=https://t.co/0KTIkAUGsS …

Govt signals shift, allows European Parliament members to visit Kashmir

EU Embassy in Delhi clarifies that the MEPs are in India in their “personal capacity” and not as part of an official delegation.

thehindu.com

25.1K

Twitter Ads info and privacy

उन्होंने ट्वीट कर कहा, यूरोप से आए सांसदों का जम्मू-कश्मीर का दौरा करने के लिए स्वागत है जबकि भारतीय सांसदों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी जाती है। कुछ न कुछ ऐसा है जो बहुत गलत है।  यूरोपीय संघ के 27 सांसदों का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को जम्मू-कश्मीर का दौरा करने वाला है। यह शिष्टमंडल अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को रद्द करने के बाद वहां की स्थिति का आकलन करेगा। ये सांसद जम्मू-कश्मीर के स्थानीय लोगों से बातचीत कर उनके अनुभव जानना चाहते हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement