अगस्ता वेस्टलैंड: दो नवंबर तक के लिए बढ़ी रतुल पुरी की न्यायिक हिरासत

img

नई दिल्ली, शुक्रवार, 25 अक्टूबर 2019। दिल्ली की विशेष अदालत ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे और व्यावसायी रतुल पुरी की न्यायिक हिरासत को दो नवंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। वह अगस्ता वेस्टलैंड के मनी लांड्रिंग मामले में जेल में बंद हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पुरी की न्यायिक हिरासत बढ़ाने के लिए आवेदन दायर किया था, जिसे विशेष न्यायाधीश अरविंद कुमार ने स्वीकार करते हुए उन्हें जेल भेज दिया। ईडी ने चार सितंबर को पुरी को गिरफ्तार किया था।

ANI@ANI

A Special Court in Delhi extends judicial custody of businessman Ratul Puri till November 2, in connection with AgustaWestland VVIP chopper money laundering case. (file pic)

87

10:53 AM - Oct 25, 2019

Twitter Ads info and privacy

इटली स्थित ‘फिनमेकैनिका’ की सहायक कम्पनी ‘अगस्ता वेस्टलैंड’ से 12 वीवीआईपी हेलीकॉप्टर खरीदने में कथित अनियमितताओं के बाद धन शोधन का मामला दर्ज किया गया। पुरी को इससे पहले कथित बैंक घोटाले के लिए प्रिवेंशन ऑफ मनी लांड्रिंग (पीएमएलए) के तहत गिरफ्तार किया गया था। पीएमएलए का ताजा मामला 17 अगस्त को दर्ज सीबीआई की प्राथमिकी से सामने आया जिसमें ‘सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया’ द्वारा 354 करोड़ रुपये के बैंक धोखाधड़ी मामले के संबंध में रतुल पुरी, उनके पिता दीपक पुरी, मां नीता (कमलनाथ की बहन) और अन्य पर मामला दर्ज किया गया।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement