दिल्ली में रॉ और सेना के बड़े अफसरों पर आतंकी हमले का अलर्ट

img

  • हाफिज सईद रच रहा है बड़ी साजिश

नई दिल्ली, बुधवार, 23 अक्टूबर 2019।  पाकिस्तान के आतंकी संगठन जमात-उद-दावा और लश्कर-ए-तैयबा, दिल्ली में रॉ व आर्मी के बड़े अफसरों पर हमला कर सकते हैं। खुफिया अलर्ट में कहा गया है कि इन दोनों आतंकी संगठनों ने अक्तूबर के अंत में हमला करने की साजिश रची है। फिलहाल रॉ और आर्मी के बड़े अफसरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इनके दफ्तर और आवास पर भी अतिरिक्त सुरक्षाकर्मी लगाए गए हैं। 

बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है जब पाकिस्तान के दो आतंकी संगठनों ने भारत में किसी हमले को अंजाम देने के लिए हाथ मिलाया है। इंडियन आर्मी लगातार कश्मीर में आतंकियों के ठिकानों पर हमला कर रही है और पाकिस्तानी फायरिंग मुंह तोड़ जवाब दे रही है। जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के बाद भारतीय सेना ने पीओके में चल रहे आतंकियों के ट्रेनिंग कैंपों को नेस्तनाबूत किया है। अभी दो दिन पहले ही सेना ने पीओके के तंगधार इलाके में आतंकियों के कई ट्रेनिंग कैंपों को नष्ट किया है।

भारतीय सेना का दावा है कि इसमें कई पाक सैनिक और आतंकवादी मारे गए हैं। इस तरह की कार्रवाई में रॉ के इनपुट को काफी अहम माना जाता है। 2016 में उरी और इस साल हुई बालाकोट एयरस्ट्राइक के दौरान भी रॉ ने बहुत अहम इनपुट सेना को मुहैया कराए थे। इसके बाद कश्मीर में आतंकियों के ठिकानों पर जितनी बार भी सेना ने हमला किया, उसमें भी रॉ के इनपुट शामिल थे। यही वजह है कि पाकिस्तान के दोनों आतंकी संगठन आर्मी और रॉ के अफसरों से खार खाए बैठे हैं। खुफिया अलर्ट के मुताबिक जमात-उद-दावा और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी दिल्ली में आर्मी चीफ और रॉ चीफ समेत दूसरे बड़े अफसरों पर हमला कर सकते हैं, इसलिए इनकी सुरक्षा बढ़ाई जाए। ये इनपुट दिल्ली पुलिस एवं दूसरी सुरक्षा एजेंसियों के पास भेज दिया गया है। इनके घर, दफ्तरों और रूट पर भी सुरक्षा बढ़ाई गई है।

 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement