हुर्रियत और मुख्यधारा के नेताओं पर बरसे सत्यपाल मलिक, कहा- आम आदमी को जन्नत का रास्ता दिखाकर मरवा देते हैं

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 22 अक्टूबर 2019। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आज एक बार फिर स्थानीय नेताओं पर हमला बोला है। सम्मेलन में सत्यपाल मलिक ने कहा कि जितने यहां समाज, धर्म, हुर्रियत और मुख्यधारा के नेता कहे जाते हैं, वो दूसरो को बुला के मारवाते हैं। उन्होंने कहा कि इसमे किसी का बच्चा नहीं मरा हो, किसी का बच्चा आतंकवादी नहीं होता है। ये आम आदमी को जन्नत का रास्ता दिखा उन्हें मरवा रहे है। यहा यहीं होता रहा है।

ANI@ANI

#WATCH J&K Governor:Jitne yahan society,religion,Hurriyat aur mainstream leaders kahe jate hain,ye doosro ko call de ke marwate hain,isme se kisi ka bachha nahi mara hai,kisi ka bachha terrorism mein nahi hai. Aam admi ko jannat ka rasta dikhaiye aur marwa dijiye,ye hota raha hai

1,228

1:40 PM - Oct 22, 2019

Twitter Ads info and privacy

उन्होंने कहा कि केंद्र के पैसे का यहां इस्तेमाल नहीं हुआ। यहां के नेताओं के बच्चे विदेशों में पढ़ते हैं। नेताओं के घर लंदन और दुबई में है। इससे पहले सोमवार को सत्यपाल मलिक ने भी चेतावनी दी कि भारतीय सेना आतंकी शिविरों को नष्ट करने के लिए पाकिस्तान के काफी भीतर जाकर वार करेगी। उन्होंने कहा कि अगर आतंकियों ने अपने इरादे नहीं बदले तो हम पहले से भी बड़े स्तर पर कार्रवाई करेंगे.जरूरत पड़ी तो फिर से POK के अंदर जाएंगे, आतंकी लॉन्च पैड को तबाह करके आएंगे।  

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement