हुड्डा ने अपने परिजन के साथ रोहतक में मतदान किया

img

रोहतक, सोमवार, 21 अक्टूबर 2019। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने सोमवार को अपने परिवार के साथ मतदान करने के बाद प्रदेश की सत्ता में पार्टी की वापसी का भरोसा जताया। दो बार प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हुड्डा और उनके परिवार के लोगों ने मताधिकार का इस्तेमाल करने से पहले मंदिर में पूजा अर्चना की। पूर्व मुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी आशा हुड्डा, पुत्र एवं पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा और बहू श्वेता मिर्धा थी। हुड्डा प्रदेश के गढ़ी साम्पला किलोई से विधायक हैं। मतदान करने के बाद चुनाव अभियान के दौरान कांग्रेस का चेहरा रहे हुड्डा ने विश्वास जताया कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनावों के बाद सत्ता में वापसी करेगी।

खट्टर सरकार पर हमला बोलते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमारे समय में हरियाणा सभी क्षेत्रों में नंबर एक था और अब यह अपराध एवं बेरोजगारी में सबसे आगे है । अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधानों को निरस्त करने के केंद्र के फैसले को भाजपा की तरफ से चुनाव में बड़ा मुद्दा बनाने पर उन्होंने कहा, ‘‘पूरे देश को मेरे रूख के बारे में पता है। मैं कह चुका हूं कि अब यह कोई मुद्दा नहीं है क्योंकि यह कानून बन चुका है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने इस मुद्दे को इसलिए उठाया है कि क्योंकि उनके पास उनके प्रदर्शन के बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं है।’’

ANI@ANI

#HaryanaAssemblyPolls: Senior Congress leader & former Haryana CM Bhupinder Singh Hooda casts his vote at a polling booth in Rohtak.

125

11:57 AM - Oct 21, 2019

Twitter Ads info and privacy

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement