लॉन्च हुआ ह्युंडई SANTRO का एनिवर्सरी एडिशन

img

ह्युंडई मोटर  ने अपनी पॉपुलर हैचबैक SANTRO का एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च किया है। आपको बता दें पिछले साल ही कंपनी ने अपने सैंट्रो मॉडल को नए अवतार में फिर से बाजार में पेश की थी। फेस्टिवल सीजन में न्यू सैंट्रो के एनिवर्सरी एडिशन की मैनुअल कार की कीमत 5.17 लाख और एएमटी कार के लिए 5.75 लाख (एक्सशोरूम-दिल्ली) रखी है। कंपनी ने इन कारों को Sportz और Sportz AMT मॉडल में पेश किया है। 

कार में 1.1 लीटर, 4 सिलिंडर का पेट्रोल इंजन है जो 68एचपी पावर देता है और 99एनएम पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस नए एडिशन में कई खास चीजें हैं। यह न्यू एक्वा टील बॉडी रंग में उपलब्ध है. इसमें ब्लैक ओएस डोर हैंडल है। साथ ही इसमें गनमेटल ग्रे व्हील कवर्स, एनिवर्सरी एडिशन बैज, ब्लू इनसर्ट्स के साथ स्पोर्टी ब्लैक इंटीरियर, नई फैब्रिक सीट डिजायन का आपको शानदार अनुभव होगा. डिजाइन में आपको इसमें थोड़े बदलाव नजर आएंगे। 

कीमत थोड़ी ज्यादा
कार के इंजन में 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन है। ऑटो कार की खबर के मुताबिक, कार की कीमत स्टैंडर्ड Sportz एडिशन के मुकाबले 10000 रुपये ज्यादा है। भारतीय कार बाजार में सैंट्रो कार का सीधा मुकाबला-Tata Tiago, Maruti Suzuki WagonR और Celerio कार से है। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement