राफेल लड़ाकू विमान को लेकर शरद पंवार ने कसा तंज, कहा- नया ट्रक खरीदा है जो नींबू मिर्च लगाए हैं

img

मुंबई, गुरुवार, 10 अक्टूबर 2019। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने राफेल की पूजा करने पर तंज कसते हुए कहा कि वह कोई नया ट्रक है क्या जिस पर नींबू मिर्च लगाए गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर लिए गए निर्णय पर कोई शक नहीं है।  कांग्रेस लेकिन मैंने पढ़ा है। मुझे नहीं पता कि यह सच है या नहीं लेकिन कोई इसपर क्या कहेगा जब राफेल लड़ाकू विमान पर नींबू मिर्च लटकाई गई हो। ताकि उसे बुरी नजर से बचाया जा सके जैसे कि वह नया खरीदा हुआ ट्रक हो।

ANI@ANI

Sharad Pawar, NCP: I have no doubts on the decision taken for national security. But I have read, I don't know if it is true, but what can one say when lemon-chilli is hung on Rafale aircraft with the idea of protecting it from curse just like it's hung on a newly-purchased truck

98

12:27 PM - Oct 10, 2019

Twitter Ads info and privacy

अापको बताते जाए कि इससे पहले वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने राफेल की पूजा को 'तमाशा' करार देते हुए कहा था कि ऐसा ड्रामा करने की जरुरत ही नहीं थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस तरह का दिखावा करने में यकीन नहीं रखती। कांग्रेस शासनकाल में जब हमने सेना के लिए बोफोर्स हथियार खरीदा था, तो हमारी ओर से कोई नेता या मंत्री उसे लाने विदेश नहीं गया था। खड़गे के बयान को उनकी पार्टी के ही नेता संजय निरुपम ने गलत बताया था। उन्होंने कहा था कि शस्त्र पूजा को तमाशा कहना पूरी तरह से गलत है।  खड़गे के बयान पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि क्वात्रोची को पूजने वाली पार्टी को शस्त्र पूजा से दिक्कत होगी ही। भाजपा ने ट्विटर पर लिखा कि कांग्रेस को भारतीय रीति-रिवाजों और परंपराओं से दिक्कत है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement