जावा एनिवर्सरी एडिशन जल्द ही होगी लॉन्च

img

जावा मोटरसाइकिल्स ब्रांड के जल्द ही 90 साल पूरे होने वाले है और इसकी के उपलक्ष्य में कंपनी जल्द ही एक स्पेशल एडिशन बाइक लॉन्च करने वाली है। हाल ही में कंपनी ने इसकी घोषणा की है। जावा एनिवर्सरी एडिशन बाइक को जल्दी ही लॉन्च किया जाना है। जावा एनिवर्सरी एडिशन एक लिमिटेड एडिशन बाइक होगी तथा इसकी सिर्फ 90 यूनिट लायी जायेगी। इस तरह कंपनी अपने पहले बाइक 500 ओएचवी का सम्मान करने वाली है।

जावा एनिवर्सरी एडिशन की बुकिंग कंपनी ने शुरू कर दी है। अगर आपने पहले भी बुकिंग कराई है तो भी इस स्पेशल एडिशन को चुन सकते है। अगर आप जावा एनिवर्सरी एडिशन के इक्छुक है तो 22 अक्टूबर से पहले बुकिंग शुरू करानी होगी। जावा ने इस बाइक के बारें में अभी अधिक खुलासा नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है इस स्पेशल एडिशन को स्टैंडर्ड मॉडल पर आधारित होगी। हालांकि स्पेशल एडिशन होने की वजह से कई नई चीजें देखने को मिल सकती है। जावा एनिवर्सरी एडिशन को नए रंग विकल्प व आकर्षक स्टिकर के साथ लाया जा सकता है ताकि इसकी अलग से पहचान की सके। इसके साथ ही कंपनी कुछ अतिरिक्त उपकरण जोड़े जा सकते है।

जावा एनिवर्सरी एडिशन की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि स्पेशल एडिशन होने की वजह से इसकी कीमत स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले थोड़ी अधिक हो सकती है। जावा भारतीय बाजार में जल्द ही तीन नई बाइक लाने की योजना बना रहा है जिसमें पहले ही प्रदर्शित की जा चुकी पेराक शामिल है। इसके अलावा कंपनी दो नई बाइक भी अगले 18 महीनों के भीतर लाने वाला है। वर्तमान में जावा बाइक की डिलीवरी देर होने की वजह से चर्चा में चील रही है लेकिन कंपनी ने दावा किया है कि इन स्पेशल एडिशन की बाइक जल्द ही कर दी जायेगी।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement