पेड़ काटे जाने के मामले में बोले ठाकरे, मेट्रो के अफसरों को भेजा जाए PoK

img

नई दिल्ली, शनिवार, 05 अक्टूबर 2019। मुम्बई के आरे कॉलोनी में 800 से अधिक पेड़ काटे जाने के मामले में शिवसेना युवा शाखा प्रमुख और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने ट्वीट करके मुंबई मेट्रो के अफसरों की आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि भारत ने संयुक्त राष्ट्र में जो कुछ भी कहा है उसे मुंबई मेट्रो के अधिकारी बर्बाद कर रहे हैं। आदित्य ठाकरे ने मुंबई पुलिस की मौजूदगी में जिस तरह से पेड़ों की कटाई हो रही है वह निंदनीय है।

आदित्य ठाकरे इतने में ही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि क्यों न मुंबई मेट्रो के अधिकारियों को पाक अधिकृत कश्मीर भेजा जाए और उन्हें पेड़ों की बजाय आंतकवादियों के कैंप तबाह करने की जिम्मेदारी सौंपी जाए। आपको बता दें कि पेड़ों की कटाई को लेकर आरे कॉलोनी में प्रदर्शन हुआ। जहां पर पुलिस ने लाठियां बरसाई और भीड़ को तितर-बितर किया। उसके बाद आरे कॉलोनी के आसपास के इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई।

Aaditya Thackeray@AUThackeray

The vigour with which the @MumbaiMetro3 is slyly and swiftly cutting down an ecosystem in Aarey is shameful and disgusting. How about posting these officials in PoK, giving them charge to destroy terror camps rather than trees?

3,213

11:42 PM - Oct 4, 2019

Twitter Ads info and privacy

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement