NRC पर दिए बयान के बाद अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन

img

नई दिल्ली, गुरुवार, 26 सितम्बर 2019। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पूर्वाचल मोर्चे से जुड़े लोग जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। दरअसल केजरीवाल ने राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) से जुड़े एक सवाल के जवाब में कहा था कि अगर राष्ट्रीय राजधानी में एनआरसी लागू हुआ तो सबसे पहले भाजपा सांसद मनोज तिवारी को शहर छोड़ना होगा। इस बयान से आहत कार्यकर्ता केजरीवाल के आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। इनको पुलिस ने हिरासत में लेकर गाड़ी बैठाकर ले गए।

आपको बताते जाए कि मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी दिल्‍ली प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर दिल्ली में एनआरसी लागू होती है तो मनोज तिवारी को दिल्ली छोड़नी पड़ेगी। केजरीवाल के इस बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी पलटवार करते हुए कहा कि वो अपने ही देश के प्रवासियों को दिल्ली का नहीं समझते हैं, इससे पहले दिल्ली के सीएम रिपब्लिक डे में परेड का विरोध कर चुके हैं।

तिवारी ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल हमेशा ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ वाले गैंग का समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को मालूम होना चाहिए कि NRC में घुसपैठियों को चिन्हित किया जाता है। क्या बिहार, हरियाणा, मध्यप्रदेश का हो जाने से कोई NRC में आ जाता है। केजरीवाल को ऐसे बयान देने पर शर्म आनी चाहिए। उन्हें अपने पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है, NRC का मतलब सिर्फ उनके लिए है जो विदेश से आते हैं।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement