आर्थिक बदहाली के दौर से गुजर रहा देश, येचुरी बोले- सरकार तमाशे में मशगूल है

img

नई दिल्ली, गुरुवार, 26 सितम्बर 2019। माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी का कहना है कि देश आर्थिक बदहाली के दौर से गुज़र रहा है और सरकार ‘तमाशे’ में मशगूल है। भारतीय अर्थव्यवस्था की शिथिलता सम्बन्धी खबरों का हवाला देते हुए येचुरी ने बृहस्पतिवार को सरकार के प्रयासों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि हालात को बेहतर बनाने के लिए सरकार कूच नहीं कर रही है। माकपा महासचिव ने कहा कि देश की आर्थिक गति की सुस्ती चरम पर है जिसके कारण जन सामान्य की गुजर बसर बुरी तरह प्रभावित हुई है। 

उन्होंने कहा कि सरकार के पास ना तो स्थिति को सुधारने की कोई योजना है और ना ही सरकार अपनी ज़िम्मेदारी स्वीकार कर रही है। येचुरी ने ट्वीट कर कहा कि समाज टूट रहा है, अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो रही है, सरकार तमाशे और प्रचार में व्यस्त है। यही इस सरकार की उपलब्धि है।

Sitaram Yechury@SitaramYechury

Destroying society, destroying economy, busy in tamashas and PR, that is what this govt has for its achievements. https://twitter.com/sitaramyechury/status/1177061863953031170 …

Sitaram Yechury@SitaramYechury

India’s economic momentum drops to a “historic low”. This is beyond numbers, as livelihoods are lost, prospects are bleak and the govt has neither any plans to make it better for ordinary Indians nor to take responsibility.

396

8:57 am - 26 सित॰ 2019

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement