कांग्रेस की गलत नीतियों का शिकार हुआ है जम्मू कश्मीर - गडकरी

img

जयपुर, मंगलवार, 24 सितम्बर 2019। भारतीय जनता पार्टी द्वारा जयपुर के बिरला सभागार में राष्ट्रीय एकता अभियान के अन्तर्गत एक राष्ट्र, एक संविधान के विषय पर प्रबुद्धजन गोष्ठी का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यवक्ता केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी रहें। एक राष्ट्र, एक संविधान के विषय पर प्रबुद्धजन गोष्ठी में अनुच्छेद 370 और 35ए हटाये जाने पर केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने अपने भाषण में कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू ने कश्मीर की जिम्मेदारी अपने ऊपर ली थी और वही आज तक हमारे लिये परेशानी का कारण बना हुआ था और पाकिस्तान ने हमसे लड़ाई लड़ी लेकिन पार नहीं पा सका, इसलिए उसने हमारे यहां आंतकवादियों का निर्यात करना शुरू कर दिया था।

उन्होंने कहा कि भाजपा तीन विचारधाराओं पर विशेष काम करती है, जिनमें राष्ट्रवाद, गुड गर्वेरनेंस और अन्तोदय इन तीनों से संगठन को मजबूती मिलती है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद हमारी आत्मा है और गुड गर्वेरनेंस हमारा मिशन है एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचारों को नीचे तक लागू करना हमारा भाजपा का मुख्य उदेश्य है और रहेगा।

केन्द्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने अपने सम्बोधन में कहा कि राज्यसभा में एन.डी.ए. के पास बहुमत नहीं था, लेकिन हमारा विरोध करने वाले लोगों ने भी राज्यसभा में इस बिल का समर्थन किया। गडकरी ने कहा कि हम किसी भी वर्ग, धर्म के खिलाफ नहीं है। हमारी पार्टी हिन्दुस्तान को दुनिया की एक नम्बर की ताकत बनाना चाहती है और यहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी ने कांग्रेस की 70 साल पुरानी गलती को 48 घण्टे में सही किया है।
 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement