सलमान को भंसाली की इंशाअल्लाह में ऋतिक रोशन कर सकते हैं Replace

img

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म इंशाअल्लाह से सलमान खान के बाहर होने के बाद अब अभिनेता ऋतिक रोशन के नाम को लेकर खूब चर्चा चल रही है। पहले जहां खबरें ये भी थीं कि, सलमान खान के इंशाअल्लाह प्रोजेक्ट से बाहर होने के बाद ये प्रोजेक्ट बंद कर दिया गया है, वहीं अब मिली जानकारी के मुताबिक ये फिल्म बन रही है। 

फिलहाल आलिया तो पहले ही इस फिल्म का हिस्सा हैं, सलमान खान की जगह फिल्म में किस एक्टर को कास्ट किया जाएगा? इस सवाल पर सभी की नजरें टिकी हैं। पहले शाहरुख खान और रणवीर सिंह का नाम सामने आया, अब इस लिस्ट में एक और नया एक्टर जुड़ गया है। वो नाम है ऋतिक रोशन का, एक खास रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि ऋतिक रोशन हाल ही में संजय लीला भंसाली से मिले। हालांकि सूत्र ने दोनों क्यों मिले इसकी जानकारी नहीं दी है, कहा जा रहा है कि ये मुलाकात इंशाअल्लाह को लेकर हो सकती है।

दूसरी तरफ आलिया को मंगलवार को भंसाली के ऑफिस से खुश होकर निलकते हुए देखा गया। ऐसे में कयास हैं कि इंशाअल्लाह से जुड़ी किसी खबर ने आलिया को खुश किया है, ये लीड रोल की कास्टिंग का कंफर्म होना भी हो सकता है। ऋतिक रोशन डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म गुजारिश में काम कर चुके हैं, मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था, लेकिन एक्टर के काम की तारीफ हुई थी। ऋतिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो उनकी फिल्म वॉर 2 अक्टूबर में रिलीज होगी, जिसका फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement