Realme जल्द लॉन्च करेगी 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन

img

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने पुष्टि की है कि वह 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। Realme के प्रोडक्ट मैनेजर वैंग डैरेक ने वीबो पर जानकारी दी कि कंपनी का 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लॉन्च से बहुत दूर नहीं है। उन्होंने इस फोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं तो किया, लेकिन न्यूज वेबसाइट जीएसएमअरिना की मानें तो यह फोन वनप्लस 7 से सस्ता होगा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह स्मार्टफोन Realme XT Pro हो सकता है और यह 6.4 इंच के फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें नॉच भी होगा। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है।

कैमरा सेटअप की बात करें तो यह रियलमी फोन 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आ सकता है। इसमें पिछले हिस्से पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। यह फोन 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल के मैक्रो शूटर और 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में एनएफसी, 4,000 एमएएच बैटरी, 30 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने का पता चला है।

Realme इस हफ्ते ही भारतीय मार्केट में अपने रियलमी एक्सटी हैंडसेट को भी लॉन्च करेगी। रियलमी एक्सटी ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर, 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इस फोन के तीन स्टोरेज वेरिएंट होंगे- 4 जीबी + 64 जीबी, 6 जीबी + 64 जीबी और 8 जीबी + 128 जीबी। फोन में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड स्क्रीन होगा, वाटरड्रॉप नॉच के साथ। फोन में 4,000 एमएएच की बैटरी होगी जो 20 वॉट की VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

अब बात कैमरा सेटअप की। रियलमी एक्सटी चार रियर कैमरों के साथ आएगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है, एफ/ 1.8 अपर्चर के साथ। इसके साथ एफ/ 2.25 अपर्चर के साथ 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा होगा। दोनों ही 2 मेगापिक्सल के कैमरे का अपर्चर एफ/ 2.4 होगा। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा है। अभी सिर्फ पर्ल ब्लू कलर वेरिएंट का खुलासा हुआ है। कंपनी सिल्वर विंग व्हाइट वेरिएंट भी ला सकती है। फोन में एंड्रॉयड 9 पाई में कलरओएस 6 पर चलेगा।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement