योगी के मंत्री ने बिजली के तार से की मायावती की तुलना, बोले- कांशीराम की हत्या की हो CBI जांच

img

नई दिल्ली, गुरुवार, 29 अगस्त 2019। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के नवनियुक्त मंत्री गिरिराज सिंह धर्मेश ने बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती के बारे में विवादित टिप्पणी की है। गिरिराज ने बसपा संस्थापक कांशीराम की मृत्यु को लेकर भी बड़ा दावा करते हुए कहा कि उनकी मौत प्राकृतिक नहीं थी। गिरिराज सिंह धर्मेश ने कहा कि कांशीराम की मौत संदेहास्पद परिस्थितियों में हुई थी। उनकी देखभाल मायावती की निगरानी में हो रही थी।

ANI UP@ANINewsUP

Uttar Pradesh Minister Giriraj Singh Dharmesh: Kanshi Ram (BSP founder) didn't die naturally, he died in suspicious circumstances, he was being treated under Mayawati's watch. Kanshi Ram's sister is saying Mayawati murdered him, I'll appeal to the CM to get it investigated by CBI

126

2:11 PM - Aug 29, 2019

Twitter Ads info and privacy

मंत्री ने कहा कि कांशीराम की बहन ने आरोप लगाया था कि मायावती ने ही उनकी हत्या की है। ऐसे में वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करेंगे कि कांशीराम की मौत की सीबीआई जांच कराएं। योगी के मंत्री यहीं नहीं रूके उन्होंने मायावती को एक बिजली का तार बताते हुए कहा कि मायावती एक तार हैं, जो उन्हें छुएगा वो जल जाएगा। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement