जैश की समुद्री साजिश को विफल करने के लिए नौसेना तैयार: एडमिरल करमबीर सिंह

img

पुणे, मंगलवार, 27 अगस्त 2019। नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने यहां कहा कि पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की एक समुद्री शाखा लोगों को हमले करने के लिए प्रशिक्षित कर रही है किंतु भारतीय नौसेना इस तरह के किसी भी प्रयास को नाकाम करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने यहां एक कार्यक्रम के इतर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि तटीय सुरक्षा से जुड़े सभी पक्ष सुनिश्चित कर रहे हैं कि समुद्र से कोई घुसपैठ न हो।

ANI@ANI

#WATCH: Navy Chief Admiral Karambir Singh, says,"we have received intelligence that the underwater wing of Jaish-e-Mohammed is being trained. We are keeping a track of it and we assure you that we are fully alert."

7,006

5:58 pm - 26 अग॰ 2019

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

उन्होंने कहा, ‘‘हमें खुफिया (सूचना) मिली हैं कि जैश-ए-मोहम्मद की एक ‘अंडरवाटर विंग’ को जल क्षेत्र से हमले करने के लिए प्रशिक्षित किया जा रहा है और यह एक बदलाव है।’’ एडमिरल सिंह ने कहा, ‘‘लेकिन हम इस तरह के किसी भी प्रयास को विफल करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।’’ उनसे आतंकवाद के बदलते स्वरूप औरउससे निपटने के लिए नौसेना की तैयारी के बारे में सवाल पूछा गया था। नौसेना प्रमुख ने कहा, ‘‘भारतीय नौसेना, समुद्री पुलिस, राज्य सरकारें और अन्य हितधारक यह सुनिश्चित कर रहे है कि समुद्र से घुसपैठ नहीं हो।’’

 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement