हुंडई एलांट्रा फेसलिफ्ट सितंबर में होगी लॉन्च

img

हुंडई अपनी नई कार एलांट्रा फेसलिफ्ट को सितंबर में भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। एलांट्रा को सेडान सेगमेंट में सबसे बेहतरीन कारों में से एक माना जाता है। बदलाव से एलांट्रा फेसलिफ्ट का लुक बिल्कुल ही नया हो गया है। हुंडई की सिग्नेचर कास्केडिंग ग्रिल के साथ नयी डिजाइन के हेडलैंप, वी-आकार के एलईडी डीआरएल, त्रिकोण फॉग लैंप और दमदार बोनट कार को एक शानदार लुक देते हैं। कार के बम्पर, रियर टेल लाइट, फॉग लैंप आदि को भी नया रूप दिया गया है।

एलांट्रा के इंटीरियर में भी बदलाव किया गया है, हालांकि उम्मीद यह है की हुंडई कार में नई 8.0 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले लगाएगी, जो एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले दोनों को सपोर्ट करेगी। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो एलांट्रा फेसलिफ्ट में 6 एयरबैग और इबीडी (इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन) एबीएस ब्रेक लगाए जाएंगे। इसके साथ ही रिवर्स कैमरा, मल्टी-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, वेन्टीलेटेड सीट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स भी दिए जाएंगे। एलांट्रा के वर्तमान मॉडल के इंजन विकल्प नए एलांट्रा फेसलिफ्ट में भी उपलब्ध होंगे। इंजन बीएस-6 मानक के अनुसार होगा। 2.0 लीटर का 4-सिलिंडर पेट्रोल इंजन 150 बीएचपी की ताकत के साथ 192 एनएम का टॉर्क प्रदान करेगा।

गडकरी ने दिया बयान हालांकि, अटकलें लगाई जा रही हैं कि हुंडई 1 अप्रैल 2020 के पहले बीएस-6 मानक के लागू होने तक 126 बीएचपी और 260 एनएम टॉर्क वाले 1.6 लीटर के डीजल इंजन में कोई भी बदलाव नहीं करेगी। 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के तौर पर पेश किए जाएंगे।
 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement