बारामूला मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, एक एसपीओ शहीद

img

श्रीनगर, बुधवार, 21 अगस्त 2019। जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में बुधवार को हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया । इस मुठभेड़ में एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) शहीद हो गया और एक उप निरीक्षक घायल हुआ है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों और पुलिस ने संयुक्त रूप से गनी-हमम क्षेत्र में तलाश अभियान शुरू किया था। उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान वहां छुपे हुए आतंकवादियों ने बल पर गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिसका बल ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया।

प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ में एसपीओ बिलाल अहमद और एसआई अमरदीप परिहार घायल हो गए। उन्होंने बताया कि एसपीओ अहमद ने बाद में दम तोड़ दिया और एसआई परिहार सेना के अस्पताल में भर्ती है। प्रवक्ता ने कहा, ‘‘ हम शहीद बिलाल को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं, जिन्होंने ड्यूटी के दौरान सबसे बड़ा बलिदान दिया।’’ उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी भी मारा गया और उसका शव मौके से बरामद कर लिया गया है। आतंकवादी की पहचान और उसके समूह का पता लगाया जा रहा है।

ANI@ANI

#UPDATE Baramulla encounter: One Special Police Officer (SPO) lost his life in the encounter, one terrorist has been gunned down. The encounter has concluded. #JammuAndKashmir https://twitter.com/ANI/status/1163835477813841922 …

ANI@ANI

Correction - Army sources: An encounter is underway between security forces and terrorists in Baramulla*. The security forces suspect that one or two terrorists are engaged in the encounter. (original tweet will be deleted) https://twitter.com/ANI/status/1163827681164693507 …

301

7:41 am - 21 अग॰ 2019

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार, गोला बारूद और अन्य सामग्री भी बरामद हुई है। प्रवक्ता ने बताया कि लोगों से मुठभेड़ स्थल पर ना जाने को कहा गया है क्योंकि वहां अभी विस्फोटक सामग्री होने की आशंका है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की गहन छानबीन किए जाने और विस्फोटक सामग्री को हटाए जाने तक लोगों से पुलिस के साथ सहयोग करने का अनुरोध किया गया है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement