पीएम मोदी हमेशा झारखंड की जरूरतों का रखते हैं ख्‍याल- रघुवर दास

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 20 अगस्त 2019। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंगलवार को नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। समझा जाता है कि इस मुलाकात में दास ने प्रधानमंत्री को सरकार की ओर से चलायी जा रहीं विकास योजनाओं एवं राज्य में चल रही केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रगति के बारे में जानकारी दी। मुलाकात के बाद अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री का धन्‍यवाद करते हुए झारखंड के मुख्यमंत्री ने लिखा कि वे हमेशा झारखंड की जरूरतों का ख्‍याल रखते हैं।

Raghubar Das@dasraghubar

प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी से मिलकर उन्हें राज्य में चल रहे विकास कार्यों से अवगत कराया। साथ ही, रांची में नवनिर्मित विधानसभा भवन और साहेबगंज में मल्टी मॉडल टर्मिनल के उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री जी से झारखण्ड आने का अनुरोध किया है।

133

2:01 PM - Aug 20, 2019

Twitter Ads info and privacy

दास ने ट्वीट किया, ‘‘ हम सभी के प्रेरणास्रोत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आज दिल्ली में मुलाकात की। प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में हम सवा तीन करोड़ झारखण्डवासियों की समृद्धि के लिए दिन रात जुटे हैं।’’उन्होंने कहा कि हर पल झारखण्ड की जरुरतों का ख्याल रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कोटि- कोटि धन्यवाद जिनके नेतृत्व में झारखण्ड तेजी से विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है।झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी नई दिल्‍ली में मुलाकात की।  सूत्रों ने बताया कि इस दौरान मुख्यमंत्री ने झारखंड के विकास समेत कई मुद्दों पर चर्चा की।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement