शेहला रशीद को कांग्रेस नेता ने दिया करारा जवाब, कहा- न फैलाएं फेक न्यूज

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 20 अगस्त 2019। जेएनयू की छात्रा शेहला रशीद ने हाल ही में कहा था कि जम्मू-कश्मीर में लोगों को आतंकित करने के लिए सेना उत्पीडऩ कर रही है। शेहला ने ट्विटर पर लिखा कि सशस्त्र बलों के जवान रात में घर में घुसकर लडक़ों को पकड़ रहे हैं, घरों में तोडफ़ोड़ मचा रहे हैं और जानबूझकर अनाज फर्श पर बिखेर रहे हैं और चावल में तेल मिला रहे हैं।  शेहला ने यह भी दावा किया कि उसे यह जानकारी कश्मीर के लोगों से मिली। हालांकि सेना ने पलटवार करते हुए साफ कर दिया कि ये सभी आरोप झूठे हैं। अब कश्मीरी नेता और कांग्रेस समर्थक सलमान निजामी ने भी शेहला पर निशाना साधा है। 

निजामी ने कहा कि मैं हैरत में हूं कि स्थानीय कश्मीरी पत्रकारों को भी इस विषय में जानकारी नहीं है कि सेना की तरफ से उत्पीडऩ किया गया। सवाल यह उठता है कि कैसे कुछ लोग दिल्ली के फाइव स्टार कमरे में बैठकर इस तरह की जानकारी हासिल कर रहे हैं। आप उन्माद या मीडिया हाइप के लिए ऐसी अनर्गल बातें नहीं कर सकते हैं।  निजामी ने ट्वीट किया कि कुछ पत्थरबाजों और अलगावदियों को गिरफ्तार किया गया है। कश्मीर में जब हालात खराब होते हैं तो ऐसा एक्शन लिया जाता है। मैंने स्थानीय लोगों से सेना द्वारा उत्पीडऩ के बारे में जानकारी हासिल की है और जो जानकारी मिली है उसके अनुसार अफवाह फैलाने का काम किया गया है।

कृपया लोगों को फेक न्यूज और सिर्फ राजनीतिक फायदे से बाज आना चाहिए। इससे पहले सोमवार को सुप्रीम कोर्ट के वकील अलख आलोक श्रीवास्तव ने दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को एक पत्र लिखकर जेएनयू की पीएचडी छात्रा और जम्मू कश्मीर की राजनेता शेहला रशीद के खिलाफ फेक न्यूज फैलाने को लेकर तत्काल एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement