प्रियंका गांधी का RSS-BJP पर आरोप, कहा- सामाजिक न्याय को बनाया जा रहा निशाना

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 20 अगस्त 2019। ‘‘आरक्षण पर सौहार्दपूर्ण माहौल में चर्चा’’ से जुड़ी आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की कथित टिप्पणी को लेकर देश में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। मोहन भागवत के बहाने विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हो रहा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला किया है। प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट कर कहा कि RSS का हौसला बढ़ा हुआ है और मंसूबे खतरनाक हैं। जिस समय भाजपा सरकार एक-एक करके जनपक्षधर कानूनों का गला घोंट रही है। RSS ने भी लगे हाथ आरक्षण पर बहस करने की बात उठा दी है। बहस तो शब्दों का बहाना है मगर RSS-BJP का असली निशाना सामाजिक न्याय है। उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या आप ऐसा होने देंगे?

Priyanka Gandhi Vadra@priyankagandhi

RSS का हौसला बढ़ा हुआ है और मंसूबे खतरनाक हैं। जिस समय भाजपा सरकार एक-एक करके जनपक्षधर कानूनों का गला घोंट रही है। RSS ने भी लगे हाथ आरक्षण पर बहस करने की बात उठा दी है।

बहस तो शब्दों का बहाना है मगर RSS-BJP का असली निशाना सामाजिक न्याय है।

लेकिन क्या आप ऐसा होने देंगे?

4,549

12:45 pm - 20 अग॰ 2019

Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता

इससे पहले सोमवार को भी प्रियंका ने तंज कसते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर के मामले को देखकर लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विचारों का सम्मान नहीं करते हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, तो आरआरएस ने घोषणा कर दी है कि समाज में सभी मुद्दों का समाधान सौहार्दपूर्ण संवाद के माध्यम से होना चाहिए?

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement