भाजपा सांसद रूपा गांगुली के बेटे को जमानत मिली

img

कोलकाता, रविवार, 18 अगस्त 2019। अभिनेत्री और भाजपा सांसद रूपा गांगुली के बेटे आकाश को शनिवार को जमानत पर रिहा कर दिया गया। आकाश को लापरवाही से गाड़ी चलाने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।अलीपुर की एक अदालत ने अभियोजन पक्ष की पुलिस हिरासत बढ़ाने की याचिका को खारिज करते हुए 21 वर्षीय आकाश मुखर्जी को जमानत दे दी। आकाश को गुरुवार रात प्रतिष्ठित दक्षिण कलकत्ता क्लब की दीवार में टक्कर मारने के बाद गिरफ्तार किया गया था और शुक्रवार को हिरासत में भेज दिया गया था।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद के बेटे ने कहा है कि वह नशे की हालत में गाड़ी नहीं चला रहा था। आकाश को शनिवार को जब अदालत में पेश किया गया तो उसकी याचिका स्वीकार कर ली गई। फोरेंसिक टीम ने शनिवार को उसकी कार और घटनास्थल से नमूने एकत्रित किये हैं।आकाश की कार शहर के गोल्फ ग्रीन इलाके में प्रतिष्ठित रॉयल कलकत्ता गोल्फ क्लब (आरसीजीसी) की चारदीवारी से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जिसका एक हिस्सा टूट गया था और आकाश उसके अंदर फंस गया था।  दुर्घटना आकाश के घर के निकट हुई थी।

इस दौरान आकाश को शोरगुल की आवाज सुनकर पास ही में स्थित अपने अपार्टमेंट से बाहर आए पिता की मदद से काले रंग की सेडान कार से बाहर निकाला गया। उसे मामूली चोटें आई थीं।दुर्घटना और अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद रूपा गांगुली ने बृहस्पतिवार को कहा था कि कानून को अपना काम करना चाहिये। उन्होंने कहा था, मेरे बेटे के साथ मेरे घर के नजदीक दुर्घटना हुई। मैंने पुलिस को बुलाकर सभी कानूनी निहितार्थों के साथ मामले को देखने के लिये कहा। कृपया कोई पक्ष न लें/राजनीति न करें। मैं अपने बेटे से प्यार करती हूं और करती रहूंगी लेकिन कानून को अपना काम करना चाहिये.

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement