इस कंपनी में डॉगी करते है आगन्तुकों का स्वागत

img

चंडीगढ। आपने आज से पहले कई ऑफिस देखें होंगे जहां सुंदर लडकी आने वालों का स्वागत करती है। लेकिन चंडीगढ़ मनीमाजरा स्थित क्यू ब्लॉक्स टेक्नोलॉजी प्रा लि एक ऎसी कम्पनी है, जहां आने-जाने वालों का स्वागत कुत्ते करते हैं। आपको सुनकर थो़डा अजीब लगेगा लेकिन यह सच है। दफ्तर में अच्छा माहौल और तनावग्रसत को दूर करने के लिए इस कम्पनी ने 2 पालतू कुत्तों "कार्लोस" और "चतुर" का सहारा लिया है। ये कंपनी भी गूगल के नक्शेकदम पर चल पडी है। और अपने कर्मचारियों को कई तरह की सहूलियतें भी दे रही हैं।

company of people who entered dogs are welcome - OMG News in Hindi

मनीमाजरा स्थित इस कम्पनी में "कार्लोस" और "चतुर" नाम के ये दोंनो डॉग दफ्तर में घूमते रहते है और अन्दर आने-जाने वालों का स्वागत करते हैै। "चतुर" नाम का यह डॉग एक-एक कर सभी कर्मचारियों से मिलता है। जबकि "कार्लोस" नाम का यह डॉग दफ्तर के केबिन के पास बनी सीट पर बैठा रहता है। इस आफिस में दिन की शुरूआत इन दोनों डॉग से होती है कई कर्मचारी तो इनको अपनी गोद में बिठाने के लिए उतावले रहते है। इस कम्पनी में मिलने वाली सुविधाओं के कर्मचारी कायल हैं।

company of people who entered dogs are welcome - OMG News in Hindi

कर्मचारियों को घर जैसा खाना मुहैया करवाया जाता है। कम्पनी में स्त्रूकर, टेबल टेनिस भी है। काम से जब मर्जी ब्रेक लेकर इन सुविधाओं का मजा लिया जाता है। बतां दे कि इस कम्पनी के बॉस का कहना है कि जैसा माहौल हम अपने लिए चाहते हैं वैसा ही हमें कर्मचारियों को भी देना चाहिए। 

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement