पाकिस्तान को आर्मी चीफ की चेतावनी, LOC पर हर हरकत का मिलेगा करारा जवाब

img

नई दिल्ली, मंगलवार, 13 अगस्त 2019। जम्मू कश्मीर पर मोदी सरकार द्वारा लिए गए फैसले के बाद से ही बौखलाहट में हाथ-पैर मार रहा पाकिस्तान भारत को धमकी देने से भी बाज नहीं आ रहा है। भारत और पाकिस्तान के बीच चल रही खींचतान का असर लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर भी दिख रहा है। खबर के अनुसार पाकिस्तानी सेना एलओसी की ओर बढ़ रही है और लद्दाख के सामने अपने एयरबेस में लड़ाकू विमानों की तैनाती कर रही है। पाकिस्तान की नापाक कोशिश पर भारतीय सेना अध्यक्ष बिपिन रावत ने शख्त चेतावनी दी है।

ANI@ANI

Army chief General Bipin Rawat: If the adversary wants to activate the LoC, that's his choice. Everybody does precautionary deployment, we should not get too concerned about it. As far as the Army and other services are concerned, we have to be always prepared.

1,168

11:26 AM - Aug 13, 2019

Twitter Ads info and privacy

रावत ने कहा कि हम पूरी तरह चौकन्ने हैं। अगर पाक सेना एलओसी पर आना चाहते हैं तो यह उन पर निर्भर करता है लेकिन उनकी हर हरकता का जवाब मिलेगा। जम्मू-कश्मीर के हालात पर सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि कश्मीरी लोगों के साथ हमारी बातचीत पहले की तरह सामान्य है। हम उनसे बिना बंदूक के मिलते थे और उम्मीद है कि हम उनसे बिना बंदूक के मिलते रहेंगे।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement