टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट की तस्वीरें आई सामने, जल्द होगी लॉन्च

img

भारतीय बाजार में टाटा मोटर्स ने 2017 में नेक्सन को पेश किया था। इसके पेश किए जाने के बाद से ही यह चर्चा का विषय बना हुआ था। टाटा की यह एसयूवी फोर्ड इको स्पोर्ट को पीछे छोड़ अपनी सेगमेंट की दूसरी सबसे अधिक ब्रिकी करने वाली कार बन गई है। टाटा अब इसके फेसलिफ्ट वर्जन को उतारने की तैयारी में है। नेक्सन ने इस साल के शुरूआती हिस्से तक लगभग 4,500 यूनिट की बिक्री के औसत को जारी रखा है। वहीं महिंद्रा एक्सयूवी 300 और हुंडई वेन्यू के बाजार में आने से भी टाटा नेक्सन की लोकप्रियता कम नहीं हुई है।

इसने सेगमेंट में हुंडई वेन्यू जुलाई 2019 में सबसे ज्यादा बिक्री करने वाली एसयूवी थी। वहीं मारुति विटारा ब्रेजा जो की बिक्री में भी सुधार आया है, जो पिछले तीन साल से इस सेगमेंट का नेतृत्व कर रही है। नेक्सन ने बढ़ती प्रतिस्पर्धा के जवाब में फीचर को शामिल किया है। वहीं वेन्यू और एक्सयूवी 300 में खोई स्थिति को वापस पाने में पर्याप्त नहीं थे। इसके परिणामस्वरूप टाटा नेक्सन के लिए कंपनी कई नए बदलाव करने जा रही है। हाल ही में सामने आई तस्वीरों से यह स्पष्ट होता है। कंपनी टाटा नेक्सन ने इंपैक्ट डिजाइन 2.0 का इस्तेमाल किया गया है। यह इससे पहले टाटा की हैरियर में भी शुरू हुआ था। वहीं तस्वीरों में कार के बीच में टाटा का बैज लगा हुआ है, जो आकर्षक दिखता है। वहीं इसमें ऑटोमेटिक प्रोजेक्टर हैडलैंप को भी शामिल किया गया है।

टाटा नेक्सन की अन्य फीचर्स की बात करे तो रेस्टलेड हेडलैंप क्लस्टर के साथ एलईडी डे टाइन रनिंग लाइट्स मौजूद है। कंपनी ने इसका लुक पूरी तरह से स्पोर्टियर दिया है। टाटा नेक्सन में आगे की ओर अपडेटेड सफेद ग्रिल लगा है, जो कई रंगों में उपलब्ध होगा।  ऑफीस इंटरनेट और लॅंडलाइन एक ही बक्से मे पायें. शून्य कैपेक्स. कोटक महिंद्रा बॅंक के साथ ज़ीरो बॅलेन्स खाता खोले व कॅशबॅक से आश्वासित रहे. ऑफीस इंटरनेट और लॅंडलाइन एक ही बक्से मे पायें. शून्य कैपेक्स. वहीं कंपनी नेक्सन फेसलिफ्ट को सनरूफ और रेन सेंसर के साथ उतारेगी। इसके इंटीरियर में बड़े टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम में भी बदलाव किया गया है। साथ ही नई स्टीयरिंग व्हील प्रीमियम दिखती है।

Similar Post

LIFESTYLE

AUTOMOBILES

Recent Articles

Facebook Like

Subscribe

FLICKER IMAGES

Advertisement